Anushka Sharma Had A Special Promise For Daughter Vaamika: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) इन दिनों मालदीव (Maldives) में छुट्टियां मना रहे हैं. छुट्टियों के दौरान अनुष्का शर्मा ने एक ऐसा इंस्टाग्राम पोस्ट किया है जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपनी बेटी वामिका के लिए पोस्ट की हुईं इंस्टाग्राम स्टोरी (Instagram Story) सभी का दिल जीत रही है. अपनी इंस्टाग्राम पर विराट और अनुष्का दोनों ही मालदीव की दिलचस्प फोटोज भी शेयर कर रहे हैं.

अनुष्का ने अपनी इंस्टा स्टोरी में वामिका के स्ट्रोलर की फोटो शेयर करते हुए, उसपर एक दिल छू देने वाला कैप्शन भी लिखा है. इस कैप्शन में मां ने बेटी से एक प्यारा सा वादा भी किया है. इस पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा,  मैं हमेशा आपको इस दुनिया से परे ले जाउंगी, तुम मेरी जिंदगी हो’ हालांकि इस फोटो में वामिका नजर नहीं आ रही हैं. लेकिन अनुष्का ने वामिका का नाम और उसके नाम के साथ दिल की इमोजी भी पोस्ट की है.

अबतक कैमरे से बेटी को रखा दूर

अब तक अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने अपनी बेटी वामिका (Vaamika Photo) को मीडिया के कैमरा से दूर रखा है. सोशल मीडिया पर भी इन दोनों ने उसकी सिर्फ झलक दिखाई है. वामिका के जन्म के बाद विराट और अनुष्का (Anushka Virat daughter) दोनों ने पैपराजी के साथ मीटिंग की थी, जिसमें उन्होंने यह शर्त रखी थी कि वह उनकी बेटी की तस्वीर नहीं साझा करेंगे. सही वक्त आने पर यह दोनों अपनी बेटी का चेहरा अपने फैंस के साथ साझा करेंगे.

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.