Anushka Sharma Comments On  Samantha’s Pic: अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु की नवीनतम तस्वीर की जमकर तारीफ की है. सामंथा ने इंस्टाग्राम पर बरबेरी ब्रांड के लिए एक शूट की एक तस्वीर पोस्ट की. तस्वीर में समांथा ने ब्लैक बिकिनी टॉप पहना था और इसे ब्लैक एंड येलो स्कर्ट के साथ पेयर किया था. ब्रांड को टैग करते हुए उन्होंने कैप्शन के बजाय रेड हार्ट इमोजी शेयर किया.

पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए अनुष्का शर्मा ने लिखा, “हॉटी (फायर इमोजीस).” समांथा ने हगिंग फेस इमोजी के साथ प्रतिक्रिया दी. अभिनेता रूहानी शर्मा ने टिप्पणी की, “लुभावनी (अग्नि इमोजी).” संयुक्ता हेगड़े ने कहा, “कोई कृपया फायर ब्रिगेड को बुलाएं.” समांथा और अनुष्का को अक्सर इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे की पोस्ट पर कमेंट करते देखा जाता है.

हाल ही में अनुष्का ने अपनी तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की और लिखा, “मेरे सोने से दो घंटे पहले लेकिन ठीक लग रही हूं.” सामंथा ने टिप्पणी की, “ओउ ला ला.” इससे पहले, अनुष्का ने अपने टैन वाले चेहरे की एक झलक देते हुए एक सेल्फी पोस्ट की. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया था, “दस पर ‘टैन’.” तस्वीर पर प्रतिक्रिया देते हुए, सामंथा ने एक लाल दिल वाला इमोजी गिराया.


सामंथा को आखिरी बार तमिल रोमांटिक कॉमेडी काथु वकुला रेंदु काधल में विजय सेतुपति और नयनतारा के साथ देखा गया था. विजय देवरकोंडा के साथ कुशी सहित उनके पास पाइपलाइन में कई परियोजनाएं हैं. इस साल 23 दिसंबर को रिलीज होने वाली फिल्म को एक पारिवारिक मनोरंजन के रूप में देखा जा रहा है. तेलुगु फिल्म शिव निर्वाण द्वारा निर्देशित और मैत्री मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित है.

सामंथा आगामी बहुभाषी पौराणिक नाटक शाकुंतलम में भी दिखाई देंगी. गुनाशेखर द्वारा लिखित और निर्देशित, शाकुंतलम में देव मोहन, मोहन बाबू और सचिन खेडेकर भी हैं. नीलिमा गुना द्वारा निर्मित यह फिल्म पिछले साल प्रोडक्शन में आई थी. शाकुंतलम तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें

अरबाज़ से तलाक के बाद इस वजह से डरी हुई थीं मलाइका अरोड़ा, खुद किया था खुलासा!

रवि शास्त्री से होने वाली थी अमृता सिंह की शादी लेकिन ऐन मौके पर इस शर्त के चलते टूट गया था रिश्ता!



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.