Mahima Chaudhry Cancer Free: बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) कैंसर से जूझ रही थीं. अब वह कैंसर से जंग जीत चुकी हैं और कैंसर फ्री हो चुकी हैं. महिमा को ब्रेस्ट कैंसर हुआ था जिसके बारे में पिछले दिनों तब पता चला जब अनुपम खेर ने महिमा का एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में महिमा ने रोते हुए अपनी कैंसर जर्नी बताई. वीडियो में महिमा का लुक भी पूरा बदला हुआ सामने आया था. उनके बाल काफी छोटे दिख रहे थे.

अब अनुपम खेर ने एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें शुरुआत में महिमा इमोशनल दिखती हैं लेकिन बाद में वह अनुपम खेर के साथ हंसती-मुस्कुराती नजर आती हैं. वीडियो में एक जगह उन्हें विग पहने हुए भी दिखाया जाता है. अनुपम खेर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, कई बार आपको आंसुओं को हंसकर पोछना पड़ता है . दर्द में भी हंसना पड़ता है ताकि आप दुखों से लड़कर जी पाएं.


 

महिमा ने भी इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, बाल्ड इज़ ब्यूटीफुल और ये बिलकुल है. लेकिन कुछ लोगों ने मुझे ये भी सलाह दी कि विग भी कूल दिखती हैं तो आपको जो भी अच्छा लगे आप कैरी कर सकती हैं. कईयों ने मुझे नेचुरल दिखने वाली विग्स भी लाकर दी. मैं पिछले दिनों कई लोगों से मिली और उन्होंने नोटिस भी नहीं किया कि मैंने विग पहनी है. कुछ भांप गए लेकिन इससे फर्क नहीं पड़ता.


 

अनुपम खेर और आप सबने मुझे कॉन्फिडेंस दिया की मैं बाल्ड लुक भी दिखा पाऊं. उम्मीद है कि मैं भी आप सबको वही कॉन्फिडेंस दे पाऊं और बता पाऊं कि ऐसा करना कितना कूल है. लव यू ऑल. आपको बता दें कि महिमा इन दिनों अनुपम खेर के साथ फिल्म द सिग्नेचर की शूटिंग कर रही हैं. पिछले दिनों जब अनुपम ने उन्हें ये फिल्म ऑफर की थी तो तभी महिमा ने उन्हें कैंसर होने की बात बताई थी. महिमा 48 साल की हैं और बेटी की सिंगल मदर हैं. 

ये भी पढ़ें-Nayanthara Photos: विग्नेश शिवन की दुल्हन नयनतारा की देखें तस्वीरें, दिल जीत लेगी खूबसूरती

 



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.