Anil Kapoor gets Emotional: बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) इन दिनों सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. वह अपनी आने वाली फिल्म जुग जुग जियो (Jug Jugg Jeeyo) के प्रमोशन में लगे हुए हैं. इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन(Varun Dhawan), कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) अहम किरदार निभाते नजर आने वाले हैं. अनिल कपूर पूरी टीम के साथ फिल्म के प्रमोशन के लिए कई रियलिटी शो में जा रहे हैं. हाल ही में जुग जुग जियो की टीम सिंगिंग रियलिटी शो सुपरस्टार सिंगर 2 में गई थी. जहां पर कंटेस्टेंट का गाना सुनकर अनिल कपूर इमोशनल हो गए. उन्होंने अपने बचपन के दिनों को याद करके एक किस्सा सुनाया. अनिल कपूर की बात सुनकर हर कोई इमोशनल हो गया.

सोनी टीवी ने सोशल मीडिया पर शो का प्रोमो शेयर किया है. जिसमें कंटेस्टेंट मणि क्या हुआ तेरा वादा गाने पर परफॉर्म कर रहे हैं. मणि की परफॉर्मेंस के बाद उनकी मां भी स्टेज पर आ जाती हैं. मणि की परफॉर्मेंस देखने के बाद अनिल कपूर कहते हैं कि मणि और उनकी माताजी को देखकर मुझे अपना बचपन याद आ गया. वो मशीन याद आ गई. कपड़े सिलने वाली मशीन थी जो हाथ और पैर दोनों से चला करती थी.

मां बचपन में सिलती थीं कपड़े
अनिल कपूर ने इमोशनल होकर कहा जिस तरह से आप ये कपड़े हाफ पैंट और शर्ट पहने हुए हैं. मेरे लिए भी मेरी मम्मी बनाती थी और आज में यहां बैठा हूं आप भी बहुत बड़े बनोंगे. उसके बाद मणि, वरुण धवन और कियारा अनिल कपूर को हग करते हैं.

जुग जुग जियो की बात करें तो ये फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म में टीवी एक्टर वरुण सूद का कैमियो भी है. इस फिल्म को राज मेहता ने डायरेक्टर और धर्मा प्रोडक्शन,  वायकॉम 18 ने प्रोड्यूस किया है.

ये भी पढ़ें: Shah Rukh Khan और AR Rahman को तस्वीर में साथ देख फैंस को याद आए पुराने दिन, कहा- ‘एलेक्सा, प्ले दिल से रे’

‘तारक मेहता का…’ में दयाबेन की वापसी न होने से दुखी हुए फैंस, मेकर्स को दी 2 महीने की मोहलत



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.