Amrita Singh Ravi Shastri: बात आज एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita Singh) की जो अपनी फ़िल्मी लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ के चलते चर्चाओं में रहीं थीं. अमृता 90 के दौर की चोटी की एक्ट्रेस थीं और उन्होंने कई सफल फिल्मों में काम किया था. हालांकि, एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ की बात करें तो इसमें हमेशा उथल-पुथल ही मची रही थी. असल में सैफ अली खान से शादी होने से पहले अमृता की लाइफ में क्रिकेटर रवि शास्त्री (Ravi Shastri) थे. कहते हैं यह दोनों एक-दूसरे को बहुत चाहते थे और शादी भी करना चाहते थे. हालांकि, शादी होती इससे पहले ही रवि शास्त्री की एक शर्त के चलते इनका रिश्ता टूट गया था. 
 
असल में रवि शास्त्री चाहते थे कि शादी के बाद अमृता सिंह फिल्मों में काम करना छोड़ दें लेकिन यह बात अमृता सिंह को मंजूर नहीं थी. नतीजा ये निकला कि इन दोनों का ब्रेकअप हो गया. रवि शास्त्री से ब्रेकअप के बाद अमृता की लाइफ में एक्टर विनोद खन्ना की एंट्री हुई थी.

कहते हैं इन दोनों के बीच नजदीकियां फिल्म ‘बंटवारा’ की शूटिंग के दौरान बढ़ीं थीं. हालांकि, विनोद पहले से शादीशुदा थे साथ ही उम्र में भी एक्ट्रेस से बड़े थे. यही कारण था कि अमृता की मां को यह रिश्ता मंज़ूर नहीं हुआ जिसके चलते इनका भी ब्रेकअप हो गया था.


 
दो ब्रेकअप्स होने के बाद अमृता को अपना सच्चा प्यार सैफ में मिला जिसके बाद साल 1991 में इन्होंने शादी कर ली थी. हालांकि, यह शादी भी महज 13 साल ही चली और 2004 में सैफ और अमृता तलाक लेकर एक-दूसरे से अलग हो गए थे.

Dharmendra: जब स्ट्रगल के दौरान भूख से बेहाल धर्मेंद्र ने उठा लिया था ऐसा कदम, डॉक्टर ने कह दी थी चौंकाने वाली बात!

Sunil Dutt: 25 रुपये की सैलरी पर काम करते थे सुनील दत्त, दिलीप कुमार की फिल्म के सेट पर बदली किस्मत और बन गए हीरो

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.