बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) के बेटे सिद्धांत कपूर (siddhanth kapoor) को सोमवार के दिन बेंगलुरू में एक पार्टी के दौरान ड्रग्स लेने के मामले में पांच लोगों के साथ बेंगलुरु पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया था. हालांकि मंगलवार के दिन उन सभी लोगों के समेत सिद्धांत कपूर को भी बेल दे दी गई. वहीं बेल मिलते ही अब इस मामले पर खुद सिद्धांत कपूर का बयान सामने आया है.

क्या कहा सिद्धांत ने?

मंगलवार को, सिद्धांत ने बेंगलुरु पुलिस द्वारा रिहा किए जाने के बाद जारी एक बयान में पहली बार अपनी गिरफ्तारी के बारे में बात की है. उन्होंने कहा कि वह जांच में सहयोग कर रहे हैं. उनके इस आधिकारिक बयान में कहा गया है,- “मैं होटल में था और जांच चल रही थी. मैं सहयोग करता रहा. बैंगलुरू पुलिस वास्तव में अच्छी है, और वो बहुत अच्छा काम कर रही है. कई लोगों की जान बचाने के लिए जो वो कर रहे हैं, उन्हें इस तरह का काम जारी रखना चाहिए.

सिद्धांत ने क्या कहा था?

इससे पहले पुलिस को दिए अपने बयान में सिद्धांत (Siddhanth Kapoor) ने बताया था कि वो अक्सर डीजे के तौर इस तरह पार्टियों में बेंगलुरू में आते रहे हैं, और ये चौथी बार था. वहीं ड्रग्स पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि उनके ड्रिंक में ड्रग्स मिला हुआ था, उन्हें इस बारे में कुछ भी नहीं पता था. साथ ही उन्होंने ये भी कहा नशीली दवा और शराब के साथ साथ मुझे किसी ने सिगरेट भी पिलाया था.

जांच कर रही हैं पुलिस

बहरहाल, अब पुलिस अलग-अलग एंगल से इस मामले की जांच में जुटी हुई है. डीसीपी भीमाशंकर गुलेद ने कहा की उन्हें वहां मौजूद सभी लोगों की लिस्ट मिल गई है, और उन्हें जिस पर भी शक होगा उससे पूछताछ की जाएगी.

ये भी पढ़ें: Ghoomer First Look: फिल्म ‘घूमर’ का फर्स्ट लुक जारी, सैयामी खेर के साथ रोमांस करते दिखेंगे अभिषेक बच्चन

Sonu Sood ने फिर जीता दिल, थाईलैंड में फंसे शख्स को बुलाया वापस, कहा- हिंदुस्‍तानी भाई हो मेरे

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.