Major Box Office Collection Day 2: साउथ सिनेमा के दिग्गज कलाकार महेश बाबू (Mahesh Babu) के प्रोडक्शन में बनी फिल्म मेजर (Major) को रिलीज हुए 2 दिन चुके हैं. 26/11 के आतंकी हमले में शदीह हुए एनएसजी कमांडो मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर आधारित फिल्म मेजर को लोगों से मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है. एक ओर अदिवी सेष (Adivi Sesh) स्टारर इस फिल्म को तेलुगू भाषा में अच्छा रिपॉन्स मिल रहा है.

वहीं दूसरी तरफ हिंदी वर्जन में मेजर बॉक्स ऑफिस पर अपना प्रभाव नहीं छोड़ पायी है. हाल ही में बॉलीवुड फिल्म समीक्षक तरण आर्दश ने फिल्म मेजर के दूसरे दिन के हिंदी वर्जन की कमाई का आंकड़ा पेश किया है. 

हिंदी वर्जन में मेजर को नहीं मिल रहे अधिक दर्शक

डायरेक्टर शशि किरण टिक्का के निर्देशन में बनी मेजर की रिलीज से पहले यह उम्मीद लगाई जा रही थी कि यह फिल्म पहले तीन में बंपर कमाई करेंगी. मुबंई में हुए 26/11 के आतंकी हमले में अपनी बहादुरी का परिचय देने वाले मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जज्बे को भला कौन बड़े पर्दे पर देखना नहीं चाहेगा. लेकिन रिलीज के बाद यह फिल्म दर्शकों की उम्मीद पर खरी नहीं उतरी है. ऐसे में गौर करें तरण आर्दश के हिंदी वर्जन में मेजर की कमाई के आंकड़े पर तो इस फिल्म ने पहले दिन के मुताबिक दूसरे दिन थोड़ी अधिक कमाई की है. लेकिन कमाई का आंकड़ा तेलुगू वर्जन की अपेक्षा काफी है. दरअसल पहले दिन मेजर ने हिंदी वर्जन में 1.10 करोड़ और दूसरे दिन 1.51 करोड़ रुपए कमाए हैं. वहीं तेलुगू वर्जन में इस फिल्म ने पहले ही दिन 13 करोड़ का आंकड़ा पार किया था. 

पृथ्वीराज और विक्रम के साये में गुम हुई मेजर

मेजर का हिंदी वर्जन में इतना अधिक सफल न होने के कारण दूसरी फिल्मों के साथ बॉक्स ऑफिस शेयर करना भी है. दरअलल बीते 3 जून को मेजर के साथ-साथ बॉलीवुड सुपरस्टार एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेडेट फिल्म सम्राट पृथ्वीराज और साउथ के दिग्गज अभिनेता कमल हासन (Kamal Haasan) की विक्रम बड़े पर्दे पर रिलीज हुई हैं. ऐसे में कहीं न कहीं इन मेगा स्टार्स की फिल्मों का प्रभाव साफतौर पर मेजर की कमाई पर भी पड़ा है. 

Ayan Mukerji को दोबारा रिलीज करना पड़ा ‘Brahmastra’ का टीजर, वजह जान आप भी हो जाएंगे खुश

Watch: ट्विंकल खन्ना ने शाहरुख के गाने ‘जादू तेरी नज़र’ पर दिखाया अपना नया टैलेंट, वीडियो देख आप कहेंगे वाह





Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.