Om Title Change: अक्सर बॉलीवुड इंडस्ट्री में यह देखा जाता है कि फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद उसके टाइटल के साथ फेरबदल किया जाता है. कुछ ऐसा ही हिंदी फिल्म कलाकार आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) की आने वाली फिल्म ओम-द बैटल विद इन (OM The Battle Within) के साथ हुआ है. खबरों के मुताबिक आदित्य की फिल्म ओम के टाइटल को चेंज कर दिया गया है. ऐसे में अब यह फिल्म एक नए नाम के साथ सिनेमाघरों में दस्तक देगी. 

इस नाम से रिलीज होगी ओम-द बैटल विद इन

मीडिया रिपोर्ट्स के तहत ओम-द बैटल विद इन के मेकर्स को टाइटल कॉपी राइट की वजह से काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था. जिसके कारण ओम के मेकर्स ने इस टाइटल को बदलने का मन बना लिया है. खबरों के तहत मेकर्स ने कहा है कि उन्हें कई बार इस टाइटल को लेकर परेशानियां आ रही थीं. जिसकी वजह से अब फिल्म का नया नाम ‘राष्ट्र वचच ओम’ होगा. अब यह फिल्म राष्ट्र कवच ओम के टाइटल के साथ ही सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. साथ ही फिल्म के प्रमोशन और पोस्टर से भी पुराने टाइटल को हटा कर नए टाइटल का प्रयोग किया जाएगा. 

इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी राष्ट्र कवच ओम

हाल ही में राष्ट्र कवच ओम का शानदार ट्रेलर रिलीज किया गया था. इस फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद फैन्स इसका बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जिसके आधार फिल्म राष्ट्र कवच ओम (Rashtra Kavach Om) 1 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. कपिल वर्मा के डायरेक्शन में बनी राष्ट्र कवच ओम में आदित्य रॉय कपूर के अलावा संजना सांघवी, जैक्री श्रॉफ, आशुतोष राणा और प्रकाश झा जैसे कई दिग्गज कलाकार मौजूद हैं. 

Entertainment News Live Updates: सोनम कपूर की हुई गोद भराई, शाहरुख खान की एआर रहमान के साथ तस्वीर हुई वायरल

Brahmastra: रणबीर कपूर की वजह से फिल्म को बनने में लगे थे इतने साल, डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने किया खुलासा

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.