Rambha Personal Life: हिंदी सिनेमा में हमने कई अभिनेत्रियों को देखा है, जिन्होंने अपने कार्यकाल में लोगों को दीवाना बना दिया था. खूबसूरती से लेकर अपने डांस स्किल्स तक, उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी एक अमिट छाप छोड़ी है. इनमें से एक 90 के दशक की खूबसूरत अदाकार रंभा (Rambha) उर्फ विजयलक्ष्मी हैं. उन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया और देश-दुनिया में अपने अदाओं से फैंस पर जादू चलाया.

रंभा ने अपने करियर की शुरुआत तेलुगु सिनेमा से की थी. उनकी पहली फिल्म ‘उल्लाताई अल्लिता’ थी, जिसमें वह साउथ एक्टर कार्तिक के साथ नजर आई थीं. फिल्म की कहानी भले ही अच्छी थी, लेकिन लोगों का ध्यान मूवी की सुंदर एक्ट्रेस रंभा ने खींचा था. उनकी मासूमियत और खूबसूरती ने हर किसी को मोहित कर दिया था और उनका करियर देखते ही देखते ऊंचाइयों की ओर बढ़ने लगा था.

सलमान खान के साथ थी सुपरहिट जोड़ी

रंभा ने तेलुगु, तमिल, भोजपुरी, बंगाली और हिंदी समेत कई इंडस्ट्री में काम किया. बॉलीवुड में सलमान खान के साथ उनकी जोड़ी सुपरहिट रही. उन्होंने ‘जुड़वा’ और ‘बंधन’ जैसी फिल्मों में सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर किया था और ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थीं.

किसी एक्टर से नहीं रहा अफेयर

फिल्मों में एक साथ काम करना और सितारों का एक-दूसरे संग नजदीकियां बढ़ना आम है. ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं, जिनका अपने को-स्टार के साथ नाम जुड़ता रहता है और ये हमेशा से होता आ रहा है. हालांकि, रंभा के साथ ऐसा नहीं था. उनके करियर के दौरान उनका कभी किसी को-स्टार के साथ नाम नहीं जुड़ा.

रंभा ने कर लिया था सुसाइड?

बात साल 2008 की है, जब मीडिया में रंभा को बेहोशी की हालत में अस्पताल ले जाने की बात सामने आई थी. जैसे ही ये खबरें सामने आई हैं, लोगों को लगा कि, उन्होंने सुसाइड करने की कोशिश की है. हालांकि, बाद में खुद एक्ट्रेस ने इस खबर को अफवाह करार दिया था और सफाई दी थी कि, उन्होंने शूटिंग के टाइम पर उनका निर्जला व्रत था, जिसके चलते वह बेहोश हो गई थीं.

रंभा के पति

रंभा उनमें से एक हैं, जो अपनी निजी जिंदगी को लाइमलाइट से दूर रखती हैं. एक्ट्रेस ने न कभी अपनी लव लाइफ को लेकर बात की और ना कभी इसको लेकर सुर्खियां बटोरीं. अभिनेत्री ने अपने करियर के पीक पर साल 2010 में कनाडा के श्रीलंकाई तमिल बिजनेसमैन इंद्राण पद्मनाथन से शादी की थी. एक्ट्रेस दो बेटियों और एक बेटे की मां हैं और अपने परिवार के साथ एक खुशहाल जीवन जी रही हैं.

रंभा के पति पहले से थे शादीशुदा

शादी के कुछ सालों बाद ही रंभा ने तब हैरान करने वाला खुलासा था, जब उन्होंने बताया था कि, उनके पति पहले से ही शादीशुदा हैं. उनका आरोप था कि, उनके पति पहले से ही दुष्यन्ति सेल्वाविनायकम के साथ शादीशुदा थे, जिसकी उन्हें बिल्कुल भी भनक नहीं थी.

रंभा और उनके पति का तलाक

साल 2016 में रंभा गलत कारणों की वजह से चर्चा का विषय बन गई थी. उस वक्त ऐसी खबरें आ रही थीं कि, एक्ट्रेस अपने पति से तलाक लेने की फिराक में हैं. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्हें चेन्नई के फैमिली कोर्ट में भी देखा गया था. हालांकि, बाद में अभिनेत्री ने अपने तलाक की खबरों को खारिज कर दिया था और बताया था कि, वह अपने पति और परिवार के साथ खुश हैं. फिलहाल, एक्ट्रेस फिल्मी दुनिया से दूर अपने परिवार के साथ खुश हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी निजी जिंदगी की झलकियां शेयर करती रहती हैं.

ये भी पढ़ें-

डेब्यू के लिए तैयार ऋतिक की बहन पश्मीना, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

Tum Ho to Song Out: शहजाद रॉय का नया गाना हुआ रिलीज, महिलाओं के नौकरी करने की सोच पर करता है वार



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.