Abdu Rozik Video: जाने माने सिंगर एआर रहमान (AR Rahman) की बेटी खतिजा रहमान (Khatija Rahman) ने 5 जून को रियासदीन शेख मोहम्मद (Riyasdin Sheikh Mohammad) के साथ शादी की. और 10 जून को दोनों ने अपने शादी का रिसेप्शन दिया. इस मौके पर तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन, बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद, एक्ट्रेस मनीषा कोइराला समेत कई बड़ी हस्तियां शामिल हुए. लेकिन महफिल लूटने का काम किया सिंगर अबदु रोज़िक ने.

बता दें इस रिसेप्शन के लिए एआर रहमान की तरफ से अब्दु रोजिक को दावत दी गई थी. वहीं वो इस पार्टी में पहुंचे भी, और अपनी आवाज़ से उन्होंने महफिल लूटने का काम किया.

अब्दु रोजिक ने गाया गाना

बता दें, इस दौरान पार्टी में अब्दु रोज़िक अपनी आवाज़ से सबको हैरान करते दिखे. उन्होंने ‘बेटा हमारा ऐसा काम करेगा’ गाना गाया. जिसकी वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. वीडियो में देखा जा सकता है कि अब्दु रोज़िक स्टेज पर परफॉर्म कर रहे हैं, वहीं एआर रहमान उनके पास खड़े हैं. और फिर उनके गाने को सुनकर हर कोई ताली बजाता है रहमान उनसे हाथ भी मिलाते हैं.


 

सोशल मीडिया पर छाया हुआ है वीडियो

अब्दु रोज़िक ने जैसे ही इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया, देखते ही देखते उनका यह वीडियो छा गया. वहीं अब उनका गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल है और लोग उनके आवाज़ की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

कौन हैं अब्दु रोजिक?

अब्दु रोजिक एक तजाकिस्तानी सिंगर है, जो अपनी आवाज़ के लिए काफी मशहूर हैं. वहीं उनकी आवाज़ के लोग इस कदर दिवाने हैं कि उन्हें दुनिया का सबसे छोट और बेहतरीन सिंगर माना जाता है.

ये भी पढ़ें: Justin Bieber का आधा चेहरा हो गया पैरालाइज, जानिए क्‍या होता है Ramsay Hunt Syndrome

AR Rahman की बेटी के निकाह का वीडियो आया सामने, शादी में इस अंदाज़ में नज़र आईं खतीजा



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.