Kundali Bhagya - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KUNDALIBHAGYA.ZEE5
Kundali Bhagya 

Highlights

  • कुंडली भाग्य में आया 5 साल का लीप
  • सीरियल में हुई शक्ति अरोड़ा की एंट्री
  • प्रीता की जिंदगी में आएगा बड़ा बदलाव

Kundali Bhagya Update: छोटे पर्दे का मशहूर सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ इन दिनों अपनी कहानी को लेकर काफी सुर्खियों में छाया हुआ है। सीरियल में एक के एक बाद आ रहे ट्वीट्स ऑडियंस को फिर से अपनी ओर खींच रहे हैं। शो में कुछ दिनों पहले ही ऋषभ की एंट्री हुई थी, जिसने दर्शकों की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया था। वहीं करण (Dheeraj Dhoopar) और प्रीता (Shraddha Arya) के बीच की दूरिया बढ़ती जा रही थीं। जिसके साथ ही टीवी की सबसे बड़ी लव स्टोरी का अंत भी हो गया था।  लेकिन अब ये सीरियल 5 साल का लीप लेने जा रहा है। 

शो का नया प्रोमो रिलीज कर दिया गया है। जिसमें देखा जा सकता है कि प्रीता और ऋषभ एक साथ नजर आ रहे हैं। साथ ही प्रीता अब मां भी बन चुकी है। प्रीता की बेटी सकड़ पर गाड़ियों के बीच फंस जाती हैं। अपनी बच्ची की जान खतरे में देख प्रीता और ऋषभ उसे बचाने के लिए उसकी ओर भागते हैं। लेकिन उनसे पहले उस बच्ची को शक्ति अरोड़ बचा लेते हैं। 

सही सुना आपने सीरियल में 5 साल के लीप के बाद शक्ति अरोड़ा (Shakti Arora) की एंट्री होने जा रही है। प्रोमो को देखने के बाद ये अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि शक्ति अरोड़ा बतौर करण बनकर लौटे हैं। जिस प्रेम कहानी का अंत हो गया था। वो नफरत के साथ एक बार फिर से प्रीता की ज़िंदगी में दस्तक देगी। वहीं शक्ति अरोड़ा की वापसी से भी उनके चाहनेवाले काफी खुश हैं। 

आपको बता दें – जो बच्ची प्रीता और करण की बेटी बनी हुईं नजर आ रही हैं वो सोशल मीडिया पर काफी मशहूर हैं। बच्ची का नाम अनन्या गंभीर है। उनसे इंस्टाग्राम पर 667 हजार फॉलोवर्स हैं। उनकी वीडियोज आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। अनन्या के फैंस भी उन्हें इस सीरियल में देखकर बेहद खुश होने वाले हैं। 

ये भी पढ़िए – Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Twist: सई और विराट के बच्चे की सरोगेट मदर बनेगी पाखी!

TRP: ‘अनुपमा’ या ‘इमली’ नहीं ये कॉमेडी शो बना इस बार नंबर वन, जानिए टॉप 10 सीरियल्स कौन से हैं



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.