हाइलाइट्स

तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ‘बैक स्ट्रेस फैक्चर’ की वजह से टी-20 वर्ल्ड कप बाहर.
अब BCCI ने आधिकारिक रूप से उनके बाहर होने की खबर पर मुहर लगा दी है.
बोर्ड ने कहा कि यह निर्णय डॉक्टरों की टीम ने एक्सपर्ट से परामर्श और जांच के बाद लिया.

नई दिल्ली. भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ‘बैक स्ट्रेस फैक्चर’ की वजह से टी-20 वर्ल्ड कप बाहर हो गए हैं. इस पर आज यानि 3 अक्टूबर को BCCI ने आधिकारिक रूप से मुहर लगा दी. बोर्ड ने कहा कि यह निर्णय डॉक्टरों की टीम ने एक्सपर्ट से परामर्श और जांच के बाद लिया है. BCCI ने यह भी कहा है कि हम बहुत जल्दी टी-20 वर्ल्ड कप के लिए बुमराह के रिप्लेसमेंट की घोषणा करेंगे.

जसप्रीत बुमराह के बाहर होने की खबर कुछ दिन पहले ही आ गई थी, लेकिन आज BCCI ने आधिकारिक रूप से मुहर लगा दी. खबर आने के बाद फिर से सोशल मीडिया पर कमेंट और पोस्ट की बौछार हो रही है. लोग इसे टीम इंडिया के लिए बड़ा झटका बता रहे हैं.

इस बीच हार्दिक पंड्या का दिल छू लेने वाला ट्वीट आया है, जिसमें वह बुमराह को शेर बता रहे हैं. साथ ही कहा कि वह और ज्यादा मजबूती के साथ वापसी करेगा. उन्होंने लिखा, ”मेरे जस्सी, तुम उसी तरह से मजबूत होकर वापसी करोगे, जैसे तुम हमेशा करते रहे हो. खूब सारा प्यार” इसके बाद हार्दिक ने दिल वाले इमोजी बनाए हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20 सीरीज के पहले मैच में भी जब डेथ ओवरों में भारतीय गेंदबाज बुरी तरह से पिटे तो हार्दिक और पूरी टीम को बुमराह की याद आई थी. बता दें कि बुमराह टी20 वर्ल्ड कप की प्लेइंग इलेवन में शामिल थे.

Jasprit Bumrah hardik pandya
हार्दिक पंडया ने बुमराह के बाहर होने पर उसके लिए दिल छू लेने वाली पोस्ट की है.

IND vs AUS: हार के बाद हार्दिक पंड्या को खली बुमराह की कमी, बोले- जसप्रीत के नहीं होने से…

जसप्रीत बुमराह की जगह ये 2 गेंदबाज जा सकते हैं ऑस्ट्रेलिया, एक तो वर्ल्ड कप में ले चुका है हैट्रिक

टीम इंडिया को बड़ा झटका, जसप्रीत बुमराह T20 वर्ल्ड कप से बाहर; BCCI ने लगाई मुहर

पीठ की चाेट की वजह से एशिया कप नहीं खेल पाए थे बुमराह

पीठ की चोट के कारण एशिया कप नहीं खेलने वाले बुमराह को टी20 विश्व कप टीम के अलावा उससे पहले ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली दोनों सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है. हार्दिक ने तब कहा था, “हम सभी जानते हैं कि वह क्या कर सकता है और वह हमारे लिए कितना महत्वपूर्ण है. थोड़ी बहुत चिंताएं हो सकती है (गेंदबाजी के बारे में) लेकिन इसमें कोई समस्या नहीं है. हमें अपने खिलाड़ियों पर भरोसा करना है. ये देश में सर्वश्रेष्ठ 15 खिलाड़ी हैं और इसलिए वे टीम में हैं.”

Tags: BCCI, Hardik Pandya, Hardik Pandya bowling, Jasprit Bumrah

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.