हाइलाइट्स

पहले टी20 मुकाबले में सूर्यकुमार यादव ने बनाए थे 46 रन
पंड्या और राहुल के अर्धशतक के बाद भी मिली थी हार

नई दिल्ली. भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 में (IND vs AUS) हार का सामना करना पड़ा. केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पंड्या ने हालांकि मैच में अच्छी बल्लेबाजी की थी. दूसरे मुकाबले के लिए टीम इंडिया नागपुर पहुंच गई है, जहां दोनों का अभ्यास सत्र बारिश के कारण रद्द होने के बाद सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav)  ने मीडिया से बातचीत की और एक सवाल पर मजेदार जवाब देकर सबका ध्यान खींचा. उन्होंने पहले टी20 में 25 गेंदों में 46 रन बनाए थे. टीम इंडिया 3 मैचों की सीरीज में 0-1 से पीछे है. सीरीज में बने रहने के लिए उसे आज का मैच हर हाल में जीतना होगा.

सूर्यकुमार यादव से एक सवाल किया गया, “क्या आपको स्पिनर्स के खिलाफ आक्रामक रहने की भूमिका दी गई है, जैसा कि आप पिछले कुछ समय से आईपीएल में भी करते आ रहे है”. इस पर उन्होंने हंसते हुए जवाब दिया कि मैंने 2 छक्के तो तेज गेंदबाज को भी मारे हैं, तो थोड़ा क्रेडिट तो बनता है, क्या बोलते हो, सर? उन्होंने आगे कहा कि मैं किसी भी स्थिति में बल्लेबाजी करने में सक्षम हूं. मुझे जिस नंबर पर भी बल्लेबाजी कराई जाती है, तो मैं सोचता हूं कि मुझे बस अपनी भूमिका निभानी है.

पहले मुकाबले में टीम इंडिया की गेंदबाजी अच्छी नहीं रही. सूर्यकुमार ने कहा कि आपने देखा कि मैच थोड़ा लंबा चला और मैदान पर ओस भी आई, जिससे बल्लेबाजों को आक्रमण करने में आसानी हुई. हम अपनी ओर से अपना बेस्ट देने की कोशिश कर रहे हैं.

VIDEO: विराट कोहली के कप्तान ने जड़ा तूफानी शतक, 16 बाउंड्री लगाई, फिर भी मिली हार

उन्होंने आगे कहा कि हर्षल बहुत चालाक गेंदबाज हैं. मैंने नेट्स में उनके खिलाफ बहुत कम बल्लेबाजी की है, लेकिन जितनी की है, उतना मैं उन्हें जानता हूं. वह चोट के बाद वापस आए हैं. ऐसे में उन्हें थोड़ा समय देना चाहिए. मैंने भुवी की गेंदों को भी खेला है. उनकी गेंद का सामना करना मुश्किल होता है.

Tags: India vs Australia, Indian Cricket Team, Off The Field, Rohit sharma, Suryakumar Yadav

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.