नई दिल्ली. बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज मोहम्मद नवाज (Mohammad Nawaz) की करियर के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन (19/4) प्रदर्शन के दम पर पाकिस्तान ने दूसरे वनडे इंटरनेशनल मैच में वेस्टइंडीज (PAK vs WI) को 120 रन से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है. पाकिस्तान की वेस्टइंडीज के खिलाफ यह लगातार 10वीं वनडे सीरीज जीत है. मैच के दौरान सुरक्षा में भारी चूक देखने को मिला. पाकिस्तान की पारी के दौरान अचानक एक शख्स दौड़ता हुआ पिच पर बल्लेबाज के सामने जाकर खड़ा हो गया. इसके बाद कुछ देर के लिए मैच को रोकना पड़ा.

दरअसल, पाकिस्तान की पारी के 39वें ओवर में शादाब खान (Shadab Khan) स्ट्राइक पर थे. गेंदबाजी छोर पर वेस्टइंडीज के एंडरसन फिलिप (Anderson Phillip) थे. फिलिप ने अपने रनअप से क्रीज से आगे निकल चुके थे, तभी एक शख्स को शादाब की ओर आते देख वह रूक गए. उस व्यक्ति ने शादाब के सामने जाकर उन्हें सैल्यूट किया. इसके बाद शादाब ने उस शख्स को गले से लगा लिया. गले मिलने के बाद वह शख्स अपने दोनों हाथों को हवा में लहराते हुए वापस चला गया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें:मोहम्मद शमी की नई क्रूजिंग पार्टनर कौन? सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर फैंस को कराया दीदार

Uttarakhand Cricket में बवाल.. रिश्वत, धमकी, बोर्ड के लंच पर 1.5 करोड़ खर्च! टीम चयन पर भी बड़े सवाल

बाबर आजम ने 77 जबकि इमाम उल हक ने 72 रन बनाए 
मैच की बात करें तो, शादाब खान ने 23 गेंदों पर एक चौके और एक छक्के की मदद से 22 रन बनाए. पाकिस्तान ने टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और कप्तान बाबर आजम (77) तथा सलामी बल्लेबाज इमाम-उल-हक (72) की अर्धशतकीय पारियों  से 8 विकेट पर 275 रन बनाने के बाद वेस्टइंडीज को 32.2 ओवर में 155 रन पर आउट कर दिया.

विंडीज की ओर से शामराह ब्रुक्स ने सबसे ज्यादा 42 रन की पारी खेली 

वेस्टइंडीज के लिए कायल मेयर्स (33) और शामराह ब्रुक्स (42) ने दूसरे विकेट के लिए नौ ओवर में 67 रन की साझेदारी की लेकिन हसन अली की जगह अंतिम एकादश में जगह बनाने वाले  मोहम्मद वसीम जूनियर ( 34/3) की गेंद पर मेयर्स के आउट होने के बाद टीम की पारी लड़खड़ा गई. शादाब खान ने भी 40 रन देकर दो विकेट लिए.

Tags: Babar Azam, PAK vs WI, Pakistan cricket team, Shadab Khan, West Indies Cricket Team



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.