नई दिल्ली. रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज़ के दूसरे संस्करण की शुरुआत हाल ही में सड़क सुरक्षा के बारे में लोगों में जागरूकता बढ़ाने के उद्देश्य से की गई है. दुनिया भर के प्रसिद्ध क्रिकेटरों के भाग लेने के साथ यह टूर्नामेंट टी 20 प्रारूप में खेला जाता है. भारत की ओर से इस आयोजन में सचिन तेंदुलकर, हरभजन सिंह, सुरेश रैना और युवराज सिंह जैसे खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं. वहीं, अलग-अलग देशों के भी दिग्गज क्रिकेटर भी इस टूर्नामेंट का हिस्सा हैं. इस टूर्नामेंट के दौरान सभी दिग्गज एक साथ यात्रा कर रहे हैं और साथ ही वक्त भी बिता रहे हैं.

इसी कड़ी में मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने फ्लाइट से एक तस्वीर साझा की है. सचिन ने यह तस्वीर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से साझा की है. इस तस्वीर में सचिन के साथ युवराज सिंह बैठे हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही फ्लाइट के अंदर बहुत सारे अलग-अलग देशों के दिग्गज क्रिकेट भी मौजूद हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए सचिन ने पूछा है- क्या आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इस तस्वीर में कितने इंटरनेशनल रन और विकेट्स हैं?

VIDEO: विराट कोहली से मिली अनुष्का शर्मा की को-स्टार, नहीं रोक पाईं अपनी हंसी

सचिन तेंदुलकर की इस तस्वीर को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर अपना प्यार भी लुटा रहे हैं. इस तस्वीर के शेयर होने के घंटे भर के भीतर ही लाखों लोगों ने लाइक कर दिया था. बहुत सारे लोगों ने इस तस्वीर पर कमेंट भी किया है.

सचिन तेंदुलकर ने अलग-अलग एंगल से इंस्टाग्राम पोस्ट में दो तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें एक साथ दुनिया भर के क्रिकेट दिग्गज नजर आ रहे हैं.

बता दें कि रोड सेफ्टी सीरीज का दूसरा सीजन 10 सितंबर से शुरू हुआ था. इस टूर्नामेंट में 6 टीमें हिस्सा ले रही हैं. पहला मैच इंडिया लीजेंड्स और दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स के बीच हुआ था. इस मैच को इंडिया लीजेंड्स ने 61 रन से जीता था. इस मैच में स्टुअर्ट बिन्नी ने 82 रनों की शानदार पारी खेली थी. अबतक 5 मैच खेले जा चुके हैं और दो मैच बारिश की वजह से रद्द हो गए हैं.

अब्दुल कादिर ने शर्त लगाकर इमरान खान को किया बोल्ड, अब बेटे की बारी, खेलेगा वर्ल्ड कप

टूर्नामेंट का आठवां और नौवां मैच 17 सितंबर को बांग्लादेश लीजेंड्स बनाम न्यूजीलैंड लीजेंड्स और इंग्लैंड लीजेंड्स बनाम वेस्टइंडीज लीजेंड्स के बीच इंदौर में खेला जाएगा.

Tags: Off The Field, Road Safety Tournament, Road Safety world series, Sachin tendulkar, Yuvraj singh

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.