हाइलाइट्स

अख्तर ने अपनी पत्नी को सफलता का श्रेय देने के लिए अपने यूट्यूब चैनल पर कोहली की तारीफ की.
अख्तर ने कहा- अनुष्का शर्मा को सलाम, बहुत खूब! आप आयरन लेडी हैं और विराट स्टील से बने आदमी हैं.

नई दिल्ली: विराट कोहली ने गुरुवार रात को एशिया कप सुपर 4 मैच में अफगानिस्तान के खिलाफ अपना 71वां अंतरराष्ट्रीय शतक बनाया. मील का पत्थर हासिल करने के बाद पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज शोएब अख्तर ने भारत के स्टार बल्लेबाज और उनकी पत्नी की प्रशंसा करते हुए कोहली को ‘मैन ऑफ स्टील’ कहा, जबकि अनुष्का शर्मा को ‘लौह महिला’ बताते हुए उनकी और उनकी पत्नी की तारीफ की.

कोहली ने अफगानिस्तान के खिलाफ जादुई पारी खेली क्योंकि वह सिर्फ 53 गेंदों में तीन अंकों के आंकड़े तक पहुंचे. अपनी मैच विजेता पारी के बाद उन्होंने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के बारे में बात की और उल्लेख किया कि कैसे उन्होंने बाहरी दबावों के बावजूद उन्हें प्रेरित किया.

मैच के ब्रेक के दौरान कोहली ने कहा, “मैंने एक विशेष व्यक्ति का उल्लेख किया- अनुष्का- जो इन कठिन समय में मेरे साथ खड़ी रही और मैंने उसका उल्लेख किया क्योंकि उसने इन सभी महीनों में मेरा पूर्ण कच्चा पक्ष देखा है. वह मेरे लिए चीजों को परिप्रेक्ष्य में रखने वाली थी, मुझे सही तरह का मार्गदर्शन देती रही, दृष्टि आगे बढ़ती रही और मैं आराम से व्यक्ति के रूप में सिस्टम में वापस आ गया.”

कोहली के इस बयान की अख्तर ने तारीफ की
इस बयान के बाद अख्तर ने अपनी पत्नी को अपनी सफलता का श्रेय देने के लिए अपने यूट्यूब चैनल पर कोहली की तारीफ की. अख्तर ने कहा, “विराट कोहली ने अपने मैच के बाद के साक्षात्कार में कहा कि ‘उसने मेरा सबसे बुरा पक्ष देखा है’, वो अपनी पत्नी के बारे में बात कर रहे थे. अनुष्का शर्मा को सलाम, बहुत खूब! आप आयरन लेडी हैं और वह स्टील से बने आदमी हैं, मिस्टर विराट कोहली.

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज ने तब कोहली को बधाई दी और कहा कि उन्हें क्रिकेट के इतिहास में हमेशा सबसे महान के रूप में याद किया जाएगा.

रावलपिंडी एक्सप्रेस ने कहा, “आपको बधाई हो विराट कोहली, आप बहुत ही नर्वस व्यक्ति हैं. बढ़ते रहो और तुम बहुत अच्छे इंसान हो. आप हमेशा सच्चाई का समर्थन करते हैं और इसलिए अंत में आपके साथ कुछ भी बुरा नहीं होगा… याद रखें, आपको हमेशा क्रिकेट के इतिहास में सबसे महान के रूप में याद किया जाएगा.” उन्होंने आगे कहा कि कोहली को अपना काम जारी रखना चाहिए क्योंकि उनके पास लाखों प्रशंसकों का सपोर्ट है.

अब विराट कोहली के पास रुकने का समय नहीं: अख्तर
अख्तर ने कहा, “कभी भी उम्मीद मत खोइए क्योंकि आप एक मजबूत लड़के हैं, कड़ी मेहनत करते रहें, कड़ी मेहनत करते रहें. आप शारीरिक रूप से फिट और मानसिक रूप से मजबूत हैं. आपके पास 1.6 अरब का देश है और पाकिस्तान में भी प्रशंसक हैं. वे सभी आपका उत्साहवर्धन कर रहे हैं और सुनिश्चित कर रहे हैं कि आप वहां जाएं और वह करें जो आवश्यक है, यानी अधिक से अधिक शतक बनाने के लिए. आपको, आपके परिवार, पत्नी, मां और सभी को शुभकामनाएं. विराट कोहली के लिए रुकने का समय नहीं है,”

Tags: Shoaib Akhtar, Virat Anushka, Virat Kohli Record

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.