हाइलाइट्स

विराट-सूर्यकुमार के बीच पहले ठनी
अब दोनों खिलाड़ियों के बीच बढ़ रही है मिठास
कोहली ने कुछ इस तरह दी जन्मदिन की बधाई

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम में 360 डिग्री खिलाड़ी के रूप में विख्यात सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) आज अपना 32वां जन्मदिन मना रहे हैं. यादव के 32वें जन्मदिन पर उनके चाहने वाले सोशल मीडिया के माध्यम से उन्हें बधाई दे रहे हैं. देश के स्टार बल्लेबाज एवं पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी यादव को उनके 32वें जन्मदिन पर बधाई दी है. स्टार क्रिकेटर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टेटस पर यादव के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई है. कोहली ने यादव के साथ तस्वीर साझा करते हुए लिखा है, ‘हैप्पी बर्थडे स्काई.’

हाल ही में संपन्न हुए एशिया कप में विराट और सूर्यकुमार यादव के बीच जबर्दस्त जुगलबंदी देखी गई है. इससे पहले दोनों खिलाड़ी आईपीएल में तल्ख शब्दों के साथ सामने आए थे. इस दौरान के कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे. इस बीच दोनों खिलाड़ियों को बीच मैदान में एक दूसरे को घूरते हुए देखा गया था.

यह भी पढ़ें- VIDEO: जयंत यादव की फिरकी देख हैरान हुए लोग, मुंह से निकला- व्हाट अ स्पिन

हालांकि बाद में यादव ने बताया कि वह रिएक्शन बस कुछ पल के लिए था. इस दौरान वह अंदर से डरे हुए थे. दोनों खिलाड़ियों के बीच यह टकराव आईपीएल साल 2020 में देखी गई थी. आरसीबी के लिए कवर पर फील्डिंग कर रहे विराट कोहली को हाथ में गेंद लेकर सूर्यकुमार यादव की ओर बढ़ते हुए देखा गया था. उस दौरान यादव भारतीय टीम में आने के लिए जद्दोजहद कर रहे थे.

इस सीजन के बाद यादव ने जल्द ही भारतीय टीम में दस्तख दी. इसके बाद दोनों खिलाड़ियों के बीच दोस्ती भी खूब फली फूली. लेकिन इन दोनों की दोस्ती में मिठास एशिया कप के दौरान देखने को मिला. हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ यादव ने जब महज 26 गेंदों में 68 रनों की तूफानी पारी खेली, तब कोहली भी उनकी सराहना करने से खुद को रोक नहीं पाए.

यही नहीं दोनों खिलाड़ियों को बीच मैदान में एक दूसरे से गले लगते हुए भी देखा गया. हद तो तब हो गई जब सूर्या पवेलियन वापस लौट रहे थे, तब कोहली ने सिर झुकाकर अपने साथी खिलाड़ी को सलाम किया.

Tags: Indian Cricket Team, Suryakumar Yadav, Team india, Virat Kohli

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.