हाइलाइट्स

विराट कोहली ने किशोर कुमार के बंगले में खोला रेस्टोरेंट.
900 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं विराट कोहली.

नई दिल्ली. टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) क्रिकेट के मैदान के बाहर एक बिजनेस मैन के रूप में नजर आने वाले हैं. उन्होंने मुंबई में अपना रेस्टोरेंट बिजनेस शुरू कर दिया है. दरअसल, पिछले महीने रन मशीन ने महान गायक किशोर कुमार (Kishore Kumar) के बंगले में रेस्टोरेंट खोलने की प्लानिंग की थी. जो अब पूरी तरह से तैयार हो गया है.

किशोर कुमार के इस पुराने बंगले का नाम गौरी कुंज था. लेकिन अब यह ‘वन8 कम्यून’ के नाम से जाना जाएगा. विराट कोहली ने पिछले महीने इस बंगले को 5 साल के लिए किराए पर लिया था और देखते ही देखते गौरी कुंज एक फैंसी रेस्तरां में तब्दील हो चुका है. विराट ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए फैंस को अपने इस शानदार रेस्टोरेंट की झलक दी है. इस वीडियो में विराट कोहली के साथ अभिनेता मनीष पॉल भी नजर आए.

विराट ने गाया किशोर कुमार का गाना

वीडियो में विराट कोहली मनीष के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने रेंस्टोरेंट के खाने के बारे में मनीष को बताया और साथ ही किशोर कुमार का मशहूर गाना ‘मेरे महबूब कयामत होगी’ भी गाया. विराट का यह बेहतरीन रेस्टोरेंट मुंबई के जुहू में स्थित है. वीडियो में रेस्तरां में मौजूद विराट की 18 नंबर की जर्सी को भी देखा जा सकता है.

कोहली-धोनी को पछाड़ने के बाद क्या रोहित शर्मा लाएंगे वर्ल्ड कप ट्रॉफी? यहां देखें रिकार्ड्स

900 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं विराट

विराट कोहली दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले खिलाड़ियों में से एक हैं. एक अनुमान के मुताबिक उनकी नेटवर्थ 900 करोड़ से ज्यादा है. उन्होंने अपना पैसा कई बिजनेस में निवेश कर रखा है. इसके अलावा कोहली यूएई रॉयल्स नाम की एक टेनिस टीम के को-फाउंडर भी हैं.

Tags: Indian Cricketer, Kishore kumar, Virat Kohli



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.