हाइलाइट्स

सूर्यकुमार ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ 18 गेंदो में जड़ा अर्धशतक.
टीम इंडिया ने टी20 सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बना ली है.

नई दिल्ली. विराट कोहली (Virat Kohli) और सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के बीच इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2020 में हुई तनातनी जगजाहिर है. दोनो बल्लेबाजों के बीच आंख दिखाने से लेकर पीठ थपथपाने तक का सफर शानदार रहा है. ‘मिस्टर 360’ के नाम से मशहूर सूर्यकुमार 2022 में रनों की बरसात करते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं, SKY  ने अपने शानदार प्रदर्शन की बदौलत कई रिकार्ड्स अपने नाम कर लिए हैं.

वहीं, 2 अक्टूबर को साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में सूर्या ने मेहमान टीम के गेंदबाजों के साथ खिलवाड़ कर दिया. उन्होने अपना अर्धशतक पूरा करने के लिए महज 18 गेंदो को खर्च किया. सूर्या ने 22 गेंदो में 5 चौकों और इतने ही छक्कों की मदद से 61 रनों की तूफानी पारी खेली. दूसरी तरफ ‘रन मशीन’ विराट कोहली का बल्ला भी शांत नहीं था. विराट ने 49 रनों की पारी खेली और टीम को बड़े स्कोर की तरफ ले जाने में अपना योगदान दिया.

virat kohli
सूर्यकुमार यादव की एक पोस्ट पर कोहली ने मराठी भाषा में मजेदार कमेंट कर उनकी तारीफ की.

जसप्रीत बुमराह की जगह ये 2 गेंदबाज जा सकते हैं ऑस्ट्रेलिया, एक तो वर्ल्ड कप में ले चुका है हैट्रिक

टीम इंडिया को बड़ा झटका, जसप्रीत बुमराह T20 वर्ल्ड कप से बाहर; BCCI ने लगाई मुहर

विराट कोहली ने मराठी भाषा में की तारीफ

मैच के बाद सोशल मीडिया पर सूर्यकुमार यादव की एक पोस्ट पर पूर्व कप्तान ने मराठी भाषा में मजेदार कमेंट कर उनकी तारीफ की. उस पोस्ट में सूर्यकुमार पुल शॉट खेलते नजर आ रहे हैं. विराट ने लिखा ‘मानला रे भाऊ’ इसका हिन्दी मतलब है, ‘मान गए भाई’. जी हां, ये वही विराट हैं जो आईपीएल 2020 में SKY को घूर रहे थे.

सूर्यकुमार यादव ने लगाया छक्कों का अर्धशतक

सूर्यकुमार यादव 2022 में मिले मौकों का भरपूर फायदा उठा रहे हैं. मिस्टर 360 लगातार एक के बाद एक रिकार्ड अपने नाम करते जा रहे हैं. इस साल सूर्या ने अब तक 50 छक्के लगा दिए हैं और 2022 में सबसे ज्यादा छक्के मारने वाले बल्लेबाज बन गए हैं. इतना ही नहीं, अपने बेहतरीन प्रदर्शन की बदौलत वे एक कैलेंडर वर्ष में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज भी बन गए हैं.

टीम इंडिया ने मेहमान टीम के सामने टी20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में 237 का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया. लक्ष्य का पीछा करने उतरी मेहमान टीम 221 रन ही बना सकी. रोहित शर्मा एंड कंपनी ने इस मुकाबले को 16 रनों से जीतकर सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बना ली है.

Tags: India vs South Africa, Suryakumar Yadav, Virat Kohli

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.