हाइलाइट्स

ऋषभ पंत आज (4 अक्टूबर) को 25वां जन्मदिन मनाएंगे.
वसीम जाफर ने ऋषभ पंत को मजेदार अंदाज में दी बधाई.

नई दिल्ली. भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज ऋषभ पंत आज (4 अक्टूबर) को अपना 25वां जन्मदिन मनाएंगे. कई दिग्गज खिलाड़ी सोशल मीडिया के जरिए पंत को जन्मदिन की बधाई देते नजर आ रहे हैं. उनमें से एक नाम पूर्व भारतीय दिग्गज वसीम जाफर का भी है. वसीम जाफर ने ट्वीटर पर एक मजेदार पोस्ट के जरिए बाएं हाथ के बल्लेबाज को जन्मदिन की बधाई दी है.

दरअसल, वसीम जाफर ने ऋषभ पंत को बर्थडे विश किया है, लेकिन साथ में एक मजेदार मीम भी शेयर किया. इस मीम में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ऋषभ को पहले बर्थडे विश करते हैं. उसके बाद पूछते हैं कि क्या गिफ्ट चाहिए. वहीं, ऋषभ पंत के जवाब में लिखा है कि मुझे बैटिंग चाहिए. वसीम जाफर की इस पोस्ट को खूब पसन्द किया जा रहा है. गौरतलब है, ऋषभ पंत प्लेइंग इलेवन में जगह को लेकर पिछले कुछ समय से चर्चा का विषय बने हुए हैं.

ऋषभ पंत का 25वां जन्मदिन, क्रिकेट में शानदार है अब तक का सफर

टी20 विश्व कप में ऋषभ पंत या दिनेश कार्तिक

रवीन्द्र जडेजा के बाहर होने के बाद ऋषभ पंत और दिनेश कार्तिक में से किसी एक को चुनना टीम प्रबंधन के लिए मुश्किल हो गया है. टी20 विश्व कप शुरू होने में दो हफ्ते से भी कम समय बचा हुआ है. ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि दोनो में से कौन से खिलाड़ी को आगामी वर्ल्ड कप के दौरान प्लेइंग इलेवन में मौका दिया जाता है.

दिनेश कार्तिक का साउथ अफ्रीका के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन

रोहित शर्मा एंड कंपनी साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज का आखिरी मुकाबला आज (4 अक्टूबर) को खेलेगी. मेहमानों के खिलाफ दूसरे मैच में दाएं हाथ के बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने आखिर में आकर 7 गेंदो में दो चौके और एक छक्के की मदद से 17 रनों की तेज पारी खेली. इससे पहले भी कार्तिक आखिर में बेहतरीन पारी से सेलेक्टर्स का ध्यान अपनी ओर खींच चुके हैं. साउथ अफ्रीका के खिलाफ टीम इंडिया ने सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बना रखी है.

Tags: Dinesh karthik, Rishabh Pant, Rishabh Pant Birthday, Wasim Jaffer



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.