नई दिल्ली. रोहित शर्मा (Rohit sharma) अभी यूएई में हैं. उनकी कप्तानी में टीम इंडिया टी20 एशिया में (Asia Cup 2022) शामिल हो रही है. टीम ने दोनों शुरुआती मुकाबले जीतकर सुपर-4 में जगह पक्की कर ली है. इस बीच कप्तान रोहित के एक सोशल मीडिया पोस्ट ने फैंस की धड़कनें बढ़ा दी हैं. इससे लग रहा है कि वे नए अवतार में दिखने वाले हैं. पूर्व भारतीय क्रिकेटर और वर्तमान बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने भी इसी तरह का पोस्ट किया है. यानी दोनों इसमें साथ में नजर आने वाले हैं. एशिया कप की बात करें, तो भारत को अब 4 सितंबर को मुकाबला खेलना है.

रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा, मेरे पेट में हलचल है. पहली बार नए रोल में #TrailerOut4thSept #MegaBlockbuster. यानी इसका ट्रेलर 4 सितंबर को आ रहा है. इस पर फैंस ने प्रतिक्रिया भी दी है. एक ने लिखा, अरे भाई हीरो बन गए. वहीं एक ने लिखा कि चलो अब फिल्म में रिकॉर्ड बनाएंगे. मालूम हो कि हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ जीत के साथ रोहित टी20 इंटरनेशनल में भारत की ओर से दूसरे सबसे सफल कप्तान बन गए हैं. वे अब तक 31 मैच जीत चुके हैं. उन्होंने विराट कोहली को पीछे छोड़ा. रोहित के पोस्ट को अब तक 7 लाख के करीब लाइक्स मिल चुके हैं.

वहीं सौरव गांगुली ने पोस्टर डालते हुए लिखा कि यह एक तरह की फन शूटिंग है. जल्द ही यह रिलीज होगा. अब देखना होगा कि गांगुली और रोहित किस नए रोल में दिखने वाले हैं. टीम इंडिया को एशिया कप के बाद घर में ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका ने सीरीज खेलनी है. अक्टूबर-नवंबर में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप की तैयारी के लिहाज से ये सभी मुकाबले बेहद अहम रहने वाले हैं.

PAK vs HK: पाकिस्तान अहम मैच में प्लेइंग-11 में कर सकता है बदलाव, बाबर की भिड़ंत बाबर से

टीम इंडिया को सुपर-4 में 3 मुकाबले खेलने हैं. भारत के अलावा अफगानिस्तान की टीम भी सुपर-4 में पहुंच चुकी है. टॉप-2 टीमों के बीच 11 सितंबर को दुबई में फाइनल होना है. भारत ने सबसे अधिक 7 बार एशिया कप का खिताब जीता है.

Tags: Asia cup, BCCI, Rohit sharma, Sourav Ganguly, Team india

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.