नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम फिलहाल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज खेल रही है. रोहित शर्मा, विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह समेत कई बड़े खिलाड़ी इस सीरीज का हिस्सा नहीं हैं. टीम की कमान विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत संभाल रहे हैं. इस बीच आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स के ऑलराउंडर रियान पराग ने कहा है कि वह अभी टीम इंडिया में जगह के लायक नहीं हैं.

रियान पराग आईपीएल के 15वें सीजन (IPL-2022) के फाइनल में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेले. हालांकि संजू सैमसन की कप्तानी वाली टीम को गुजरात टाइटंस के खिलाफ शिकस्त झेलनी पड़ी. रियान को हालांकि सीजन में ज्यादा बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला. वह मैदान पर शानदार थे और इस साल के सीजन में 17 कैच लपके.

उन्होंने स्पोर्ट्स तक से बातचीत में कहा, ‘मैच जीतना (मेरी टीम के लिए) जरूरी है. मैंने कुछ मैचों में ऐसा किया, लेकिन वह काफी नहीं है. अगर मैं किसी टूर्नामेंट में अपनी टीम के लिए 6-7 मैच जीत सकता हूं तो ही मैं गिनती में रहूंगा. अभी, अगर मेरा नाम भारतीय टीम के लिए संभावित (सूची) में आता है तो मुझे भी अच्छा नहीं लगेगा. मैं अभी इसके लायक नहीं हूं. आने वाले सीज़न में, मेरा आत्मविश्वास बढ़ेगा अगर मैं अपनी टीम को और जीत के लिए मार्गदर्शन कर सकता हूं.’

घरेलू सर्किट में असम के लिए खेलने वाले इस खिलाड़ी ने आईपीएल-2022 में रॉयल्स की ओर से केवल 183 रन बनाए.

Tags: Ind vs sa, India vs South Africa, IPL 2022, Rajasthan Royals, Riyan parag

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.