हाइलाइट्स

चहल ने वाइफ धनश्री के साथ शेयर किया रोमांटिक वीडियो
वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है
कुछ दिन पहले दोनों के रिश्ते टूटने की अफवाह उड़ी थी

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल एशिया कप के बाद अपनी पत्नी धनश्री के साथ क्वॉलिटी टाइम बिता रहे हैं. दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और चर्चा में बने रहते हैं. कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर ऐसी अफवाह थी कि युजवेंद्र और धनश्री एक दूसरे से अलग होने वाले हैं, लेकिन बाद में दोनों ने साफ किया कि उनके बीच सब कुछ ठीक है. अब चहल ने सोशल मीडिया पर धनश्री के साथ एक रोमांटिक वीडियो पोस्ट किया है.

इस एडिटेड वीडियो को चहल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया है. वीडियो में अलग-अलग जगहों पर दोनों के बिताए हुए कुछ रोमांटिक पल दिखाई दे रहे हैं.

वीडियो में फिल्म “सिलसिला” का गाना “देखा एक ख्वाब” बैकग्राउंड में बज रहा है. चहल ने वीडियो के कैप्शन में लिखा “उनकी पत्नी ही उनकी सबसे बड़ी ताकत है”. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है और बहुत तेजी से वायरल हो रहा है.

क्रिकेटर से कैसे बन गया ‘बाहुबली’… सचिन तेंदुलकर भी हैं उसकी बॉडी पर फिदा, इरफान पठान तो बाइसेप्स की करने लगे तुलना

कुछ दिन पहले भी धनश्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वो मायके जाने की बात करती हैं और चहल खुश हो जाते हैं. यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था.

‘चयन पर सवाल न उठाएं, भाग्य का साथ मिल जाए तो टीम इंडिया जरूर वर्ल्ड कप जीतेगी’

 रिश्ता टूटने की अफवाह का पूरा सच क्या था?
दरअसल, कुछ दिन पहले ही धनश्री ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल से चहल का सरनेम हटा दिया था, जिसके बाद चहल ने एक इंस्टा स्टोरी लगाई थी, जिसमें लिखा था “नई जिंदगी अभी लोड हो रही है” बस इसी के बाद फैंस को लगा कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं है और दोनों के बीच रिश्ते टूटने की अफवाह उड़ाई जाने लगी.

बता दें कि स्पिनर युजवेंद्र चहल का चयन आगामी टी20 विश्व कप के लिए हुआ है. विश्व कप में टीम इंडिया अपना पहला मुकाबला 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी.

Tags: Dhanashree Verma, Latest viral video, Off The Field, Yuzvendra Chahal



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.