हाइलाइट्स

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टी20 मैच 20 सितंबर को
मोहम्मद शमी की एक साल बाद टी20 टीम में वापसी हुई थी
मोहम्मद शमी को टी20 विश्व कप टीम से बाहर रखा गया है

नई दिल्ली. भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज से पहले तगड़ा झटका लगा है. टीम के अनुभवी तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. कोविड पॉजिटिव होने की वजह से शमी मोहाली नहीं पहुंचे हैं जहां ऑस्ट्रेलिया और भारत (IND v AUS T20) के बीच पहला टी20 मैच खेला जाएगा. वेबसाइट क्रिकबज के मुताबिक शमी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से बाहर हो गए हैं.

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 मैचों की सीरीज का पहला टी20 मैच 20 सितंबर को मोहाली में खेला जाएगा. टीम इंडिया के शनिवार को मोहाली पहुंचने के बाद शमी के कोरोना पॉजिटिव होने जानकारी बीसीसीआई (BCCI) और टीम प्रबंधन से संबंधित अधिकारियों तक पहुंच गई. ऑस्ट्रेलियाई टीम भी मोहाली पहुंच गई है. एरॉन फिंच की कप्तानी वाली कंगारू टीम ने प्रैक्टिस भी शुरू कर दिया है.

यह भी पढ़ें:India Capitals vs Gujarat Giants: नर्स के शतक पर केविन ओ ब्रायन की पारी भारी, सहवाग के धुरंधरों ने मारी बाजी

रजत पाटीदार के नाबाद शतक से इंडिया ए मजबूत, न्यूजीलैंड को जीत के लिए एक दिन में चाहिए 396 रन

शमी को लंबे समय बाद टी20 टीम में मिली थी जगह
32 वर्षीय मोहम्मद शमी को आगामी टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय स्क्वॉड में शामिल नहीं किया गया है. उन्हें लंबे समय बाद ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के खिलाफ घरेलू टी20 टीम में जगह मिली थी. शमी ने अपना आखिरी टी20 इंटरनेशनल मैच पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप में खेला था. टी20 विश्व कप 2021 का आयोजन यूएई में हुआ था. वह लगभग एक साल बाद टी20 में वापसी करने वाले थे. तब उन्होंने टी20 विश्व कप के 5 मैचों में 6 विकेट चटकाए थे.

Tags: BCCI, Hindi Cricket News, India vs Australia, Indian Cricket Team, Mohammed Shami, Team india

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.