हाइलाइट्स

मयंती लैंगर ने भारत से जुड़ा सवाल पूछा तो झल्लाए वसीम अकरम
भारतीय कप्तान रोहित शर्मा पर बात नहीं करना चाहते थे अकरम

नई दिल्ली. पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम ऐसे शख्स नहीं है, जो आसानी से अपना आपा खो दें. लेकिन, अफगानिस्तान और पाकिस्तान के बीच शारजाह में हुए एशिया कप-2022 के सुपर-4 राउंड के मैच को लेकर स्टार स्पोर्ट्स के प्री मैच शो पर चर्चा करते हुए वो एंकर मंयती लैंगर के भारत से जुड़े सवाल पर झल्ला गए. अकरम ने इस सवाल का जवाब देने से साफ इनकार कर दिया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दरअसल, मयंती ने प्री-मैच शो की शुरुआत भारत के संकट और टीम इंडिया के सामने अब क्या चुनौतियां हैं, इस सवाल से की. लेकिन, अकरम इस सवाल से चिढ़ गए और उन्होंने यह कहते हुए जवाब देने से इनकार कर दिया कि आज पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच में मुकाबला है, तो हमें इस पर बात करनी चाहिए.

इस घटना का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें अकरम ने भारत से जुड़े सवाल पर एंकर मंयती लैंगर को टालते हुए इसका जवाब साथी कमेंटेटर संजय मांजरेकर से लेने के लिए कहा. वो यहीं नहीं रूके, उन्होंने आगे कहा कि अब तक भारतीय कप्तान रोहित शर्मा भी खुद को टीवी पर इतनी बार देखकर परेशान हो गए होंगे. दिन भर उन्हें लेकर ही चर्चा हो रही है.

आइए आपको मयंती लैंगर और वसीम अकरम के बीच स्टार स्पोर्ट्स के प्री-मैच शो पर क्या सवाल-जवाब हुए, उसे सिलसिलेवार तरीके से बताते हैं.

मयंती लैंगर: भारत ने काफी विकेट बीच के ओवर में ओवर में गंवा दिए थे. इसी वजह से डेथ ओवर में उसके पास बल्लेबाज नहीं थे. क्या आप इस तरह वर्ल्ड कप में जाएंगे?

वसीम अकरम: इसका जवाब आप दीजिए संजय.

मयंत लैंगर: नहीं वसीम, मैं इस सवाल का जवाब आपसे लेना चाहती हूं.

वसीम अकरम: अब तो रोहित शर्मा भी खुद को इतनी बार टीवी पर देखकर पक चुके होंगे. दो अलग टीमें खेल रही हैं. मैंने एक दिन पहले दिन भर भारत के बारे में बात की थी. आज पाकिस्तान और अफगानिस्तान का मुकाबला है. इसलिए मैं कह रहा हूं कि इस सवाल का जवाब संजय देंगे.

IND vs AFG: भारतीय टीम में होंगे दो बदलाव! ये 11 रणबांकुरे टीम को दिलाएंगे जीत

‘डिंपल गर्ल’ प्रीति जिंटा का जबरा फैन है पाकिस्तानी दिग्गज, तस्वीर शेयर कर बयां किए जज्बात

पाकिस्तान ने 1 विकेट से अफगानिस्तान को हराया 
पाकिस्तान ने एक दिन पहले एशिया कप के सुपर-4 मुकाबलेमें आखिरी ओवर में अफगानिस्तान को एक विकेट से हराकर फाइनल में एंट्री की थी. पाकिस्तान की इस जीत से अफगानिस्तान और भारत के फाइनलस में पहुंचने के सभी रास्ते बंद हो गए. पाकिस्तान ने 130 रन के लक्ष्य को 19.2 ओवर में 9 विकेट खोकर हासिल कर लिया. नसीम शाह ने आखिरी ओवर में लगातार 2 छक्के लगाकर पाकिस्तान को जीत दिलाई थी. अब एशिया कप के फाइनल में पाकिस्तान का मुकाबला श्रीलंका से होगा.

Tags: Afghanistan vs Pakistan, Asia cup, India Vs Pakistan, Sanjay Manjrekar, Wasim Akram



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.