हाइलाइट्स

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच दूसरा टी20 रविवार को
भारतीय टीम 3 मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे है
दूसरे टी20 मैच की सभी टिकटें बिक गए हैं

गुवाहाटी. भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND v SA) के बीच रविवार को होने वाले दूसरे टी20 मुकाबले से पहले आसमान पर छाए बादलों ने आयोजकों और प्रशंसकों को चिंतित कर दिया है क्योंकि इससे इसी स्टेडियम में भारी बारिश के कारण रद्द हुए पिछले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच की याद ताजा हो आई हैं.

कोविड-19 महामारी के बाद यह पहला अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच है जिसकी सारी टिकटें बिक चुकी हैं. बारसापारा स्टेडियम में पिछला अंतरराष्ट्रीय मैच पांच जनवरी 2020 को भारत और श्रीलंका के बीच टी20 मैच था जिसे लगातार बारिश के कारण रद्द करना पड़ा था. मैच से पहले मीडिया से मुखातिब हुए भारतीय मुख्य कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने कहा कि स्टेडियम में दर्शकों को फिर से देखना शानदार है.

यह भी पढ़ें:हरमनप्रीत कौर को जीत के बावजूद किस बात का है मलाल… जानिए उन्हीं की जुबानी

जेमिमा रोड्रिग्स ने मैच विनिंग पारी का श्रेय बेंगलुरु की टर्निंग विकेट को क्यों दिया? समझिए

‘स्टेडियम को दर्शकों से भरे हुए देखकर अच्छा लगता है’
द्रविड़ ने कहा, ‘जून के बाद से जब से सारी पाबंदियां हटी हैं, जब भी हम भारत में खेलते हैं तो सारे स्टेडियम खचाखच भरे होते हैं. यह देखना शानदार है.’ क्षेत्रीय मौसम विभाग ने रविवार को गुवाहाटी में आंशिक रूप से बादल छाए रहने की भविष्यवाणी की है जिसमें गरज के साथ एक या दो बार बारिश भी हो सकती है.

अमेरिका से मंगाए गए हैं पिच कवर
आयोजकों ने हालांकि कहा कि उन्होंने बारिश के कारण समय बरबादी को कम करने के लिए सभी इंतजाम किए हैं. असम क्रिकेट संघ ने अमेरिका से दो ‘बहुत ही हल्के’ पिच कवर मंगाए हैं. संघ के सचिव देवाजीत साइकिया ने कहा था, ‘ये दोनों आयात किये गए कवर सुनिश्चित करेंगे कि पानी या नमी पिच में नहीं जाए.’ तीन मैचों की टी20 सीरीज में भारतीय टीम 1-0 से आगे है. टीम इंडिय इस मुकाबले को जीतकर सीरीज अपने नाम करना चाहेगी.

Tags: Hindi Cricket News, Ind vs sa, India vs South Africa, Team india

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.