हाइलाइट्स

ब्रेक के बाद मैदान में कोहली का नया अंदाज
फिर भी फॉर्म को लेकर घबराया हुआ है भारतीय क्रिकेटर
वसीम जाफर ने बताया चिंता का सबब

नई दिल्ली. ब्रेक के बाद मैदान में लौटे विराट कोहली (Virat Kohli) अच्छे लय में नजर आ रहे हैं. हालांकि देश के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर (Wasim Jaffer) अब भी उनके फॉर्म को लेकर चिंतित हैं. उनका मानना है कि हम कोहली को जिस फ्लो में पहले देखते थे. वह अभी भी उस अंदाज में नजर नहीं आ रहे हैं. इसके अलावा पूर्व क्रिकेटर ने बीच के ओवरों में उनके खेलने की शैली पर भी सवाल उठाए हैं.

वसीम जाफर ने ईएसपीएन क्रिकइंफो पर खास बातचीत के दौरान कहा कि, कोहली के फॉर्म को लेकर वह अब भी चिंतित है. हमने कोहली को मैदान में जिस स्तर पर क्रिकेट खेलते हुए देखा है, वह फिलहाल उस फ्लो में नजर नहीं आ रहे हैं. कोहली अगर मैदान में बल्लेबाजी कर रहे हैं तो उनके साथ एक तेजतर्रार बल्लेबाज की जरूरत है जो रन औसत को सही रख सके. नहीं तो बाद में टीम को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है.

यह भी पढ़ें- दीपक चाहर समेत ये बड़े क्रिकेटर जिन्होंने गर्लफ्रेंड को स्टेडियम में सबके सामने किया प्रपोज

उन्होंने आगे कहा, हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ अगर बीच के ओवरों में सूर्यकुमार यादव तेजी से रन नहीं बनाते तो भारतीय टीम मुश्किल से 150 से 160 रन बना पाती. ऐसी स्थिति में टीम इंडिया मुश्किलों में फंस सकती थी. सूर्याकुमार यादव के इस उम्दा पारी के बदौलत ही भारतीय टीम हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ मुकाबला जीत पाई और सुपर फोर में सबसे पहले जगह बनाने में कामयाब रही.

बताते दें कोहली पिछले काफी समय से खराब फॉर्म में चल रहे हैं. हालांकि ब्रेक के बाद उनका मैदान में एक ही अलग रूप देखने को मिला है. उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ पहले पहल 34 गेंद में 35 रनों की जुझारू पारी खेली. इसके बाद उन्होंने हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ 44 गेंदों में नाबाद 59 रन बनाए. लेकिन इस बीच उनका स्ट्राइक रेट काफी स्लो रहा.

Tags: Indian Cricket Team, Team india, Virat Kohli, Wasim Jaffer

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.