हाइलाइट्स

एहसान खान ने बाबर आजम का पकड़ा हैरान कर देना वाला कैच
दुसरे मुकाबले में भी फ्लॉप रहे पाक कैप्टन बाबर आजम
हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ पाकिस्तान को मिली ऐतिहासिक जीत

नई दिल्ली. एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) का छठवां मुकाबला बीते शुक्रवार को पाकिस्तान और हॉन्गकॉन्ग ( Pakistan vs Hong Kong) के बीच शारजाह में खेला गया. इस मुकाबले में पाक टीम को 155 रनों से ऐतिहासिक जीत मिली. ग्रीन टीम को इस मुकाबले में जरुर बड़ी सफलता हाथ लगी, लेकिन कैप्टन बाबर आजम (Babar Azam) का लगातार दो मुकाबलों में सस्ते में आउट हो जाना टीम के लिए चिंता का विषय बन गया है.

बीते शुक्रवार को शारजाह में वह महज नौ रन बनाने में कामयाब रहे. पाक कैप्टन को हॉन्गकॉन्ग के स्पिनर एहसान खान (Ehsan Khan) ने जिस तरह से आउट किया उसे देख वहां उपस्थित सभी लोग हैरान रह गए. दरअसल हॉन्गकॉन्ग के लिए तीसरा ओवर एहसान खान लेकर आए. उनके इस ओवर की पांचवीं गेंद को बाबर ने रक्षात्मक ढंग से खेलना चाहा. हालांकि गेंद पिच पर गिरने के बाद अपेक्षा से कुछ ज्यादा ही उपर उछली और बाबर इस अबूझ गेंद पर चकमा खा गए.

यह भी पढ़ें- PAK vs HK: हॉन्गकॉन्ग का स्कोर मोबाइल नंबर जैसा, इसे याद कर लीजिए 8 2 0 6 1 4 3 3 0 1 0

नतीजा यह रहा कि एहसान खान ने अपने राईट साइड में जबर्दस्त डाइव लगाते हुए बाबर का कैच पकड़कर सबको हैरान कर दिया. इस मुकाबले में बाबर आजम अपनी टीम के लिए आठ गेंद में 112.50 की स्ट्राइक रेट से नौ रन बनाने में कामयाब रहे. इस दौरान उनके बल्ले से एक चौका निकला.

वहीं बात करें एहसान खान के प्रदर्शन के बारे में तो उन्होंने अपनी टीम के लिए इस मुकाबले में कुल चार ओवर की गेंदबाजी की. इस दौरान उन्होंने 28 रन खर्च करते हुए दो सफलता प्राप्त की. पाकिस्तान और हॉन्गकॉन्ग के बीच खेले गए इस मुकाबले में वह अपनी टीम के लिए एकमात्र सफल गेंदबाज रहे.

Tags: Asia cup, Babar Azam, Hong kong, Pakistan cricket team



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.