पानी की बोतल उठाकर थक गया था ये खिलाड़ी, MS Dhoni के साथ ने बदली किस्मत

IPL 2022: पानी की बोतल उठाकर थक गया था ये खिलाड़ी

IPL 2022: पानी की बोतल उठाकर थक गया था ये खिलाड़ी: IPL के इस सीजन में चेन्नई Super King की तरफ से खेल रहे Shree lanka के स्पिनर महीश तीक्ष्णा ने अपना शानदार खेल दिखाया है। पिछले सीजन तक Team के नेट Ballar रहे, इस खिलाड़ी ने अपने संघर्ष की Story सुनाई। Team के Video Chat में बताया कि कैसे कभी उनको फिटनेस की वजह से सिर्फ पानी की Bottle उठाने के लिए रखा जाता था। MS धौनी के साथ बात करने के बाद उनकी किस्मत बदली और अब वह चेन्नई Team का अहम हिस्सा बन गये हैं।

तीक्ष्णा बोले “मैं एक वक्त 117 KG का था इस वजह से मुझे बहुत कड़ी मेहनत करनी पड़ी अपने आप को सही Position में लाने जिससे ये टेस्ट में सफल हो जाउं। साल 2020 में मैंने अपना सबकुछ छोड़ दिया और अपनी Fitness को जरूरत के हिसाब से सही स्तर पर लाने में कामयाब हुआ। इसके बाद मैंने अपने शरीर पर और भी ज्यादा मेहनत करना शुरू कर दिया।

IPL 2022: पानी की बोतल उठाकर थक गया था ये खिलाड़ी

साल 2020 में मेरी बात अजंता मेंडिस से हुई थी और साल 2022 में मैंने MS धौनी से बात की। मैं Last Year चेन्नई Super King के साथ नेट गेंदबाज के तौर पर साथ में था। मैंने सभी सोचा भी नहीं था कि वो मेरे लिए इस साल नीलामी में बोली लगाएंगे या मुझे चुनेंगे।

तीक्ष्णा ने कहा, “साल 2017-2018 में मैं अंडर 19 Team में था, लेकिन मुझे खेलने का मौका नहीं मिल पा रहा था क्योंकि Fitness टेस्ट में कई बार Fail हो गया। साल 2019 में तीन दिवसीय मुकाबले में मुझे Water Boy के तौर पर 10 Match में रहना पड़ा। इसके बाद ही मुझे समझ में आ गया था कि इस तरह से Fail होता रहा तो मुझे दोबारा से पानी की Bottle ही उठानी पड़ेगी। मुझे अपने आप पर भरोसा था और हार ना मानने का जज्बा था इसी वजह से मैं 2022 में यहां पर खड़ा हूं।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.