नई दिल्ली. एशिया कप 2022 फाइनल के दौरान पाकिस्तान की ओर से कैच छोड़ने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. एक तरफ जहां इस वीडियो का मजाक बनाया जा रहा है. वहीं, दूसरी तरफ दिल्ली पुलिस ने इस वीडियो को एक प्रेरणा की तरह इस्तेमाल किया है. इस वीडियो के जरिये दिल्ली पुलिस ने लोगों को सड़क सुरक्षा का एक संदेश दिया है.

एशिया कप का फाइनल श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच खेला गया. मैच में पारी की आखिरी गेंद पर श्रीलंकाई बल्लेबाज की गेंद को पकड़ने के प्रयास में दो पाकिस्तानी फील्डर आपस में बुरी तरह से टकरा गए, जिसके परिणामस्वरूप गेंद छक्के के लिए चली गई. खिलाड़ियों के समन्वय और सतर्कता की कमी को दर्शाने वाले इस वीडियो का इस्तेमाल दिल्ली पुलिस ने इस बात पर प्रकाश डालने के लिए किया कि सड़क पर चलते समय सतर्क क्यों रहना चाहिए.

VIDEO: पाकिस्तान की हार पर विराट कोहली की खूबसूरत पाक फैन की आंखों से छलके आंसू

दिल्ली पुलिस ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ”ऐ भाई, जरा देख के चलो.” पुराने समय का लोकप्रिय गीत ‘भाई, जरा देख के चलो’ मैच वीडियो की पृष्ठभूमि में बजाया गया है. यह गाना राज कपूर स्टारर फिल्म ‘मेरा नाम जोकर’ का है, जो 1970 में रिलीज हुई थी.

बता दें कि फाइलन मुकाबले में श्रीलंका ने पाकिस्तान को 23 रनों से मात दी. पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका ने 6 विकेट के नुकसान पर 170 रन का स्कोर बनाया था. इसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम 20 ओवर में 147 रन पर ऑल आउट हो गई.

VIDEO: शादाब खान ने की अंपायर की उंगली उठाने की कोशिश, फैन्स हुए हैरान

कैच छूटने का वाकया श्रीलंकाई पारी के आखिरी ओवर की आखिरी गेंद पर आया, जब पाकिस्तान के शादाब खान और आसिफ अली डीप मिडविकेट में भानुका राजपक्षे का कैच लपकने के चक्कर में बुरी तरह से टकरा गए. ऐसे में मोहम्मद हसनैन की गेंद छक्के के लिए चली गई..

Tags: Asia cup, Asif Ali, Delhi police, Off The Field, Shadab Khan



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.