नई दिल्ली. भारत के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान का मानना है कि हार्दिक पंड्या अफ्रीका के खिलाफ टी 20 सीरीज में अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं. इरफान का कहना है कि इस सीरीज में हार्दिक टीम प्रबंधन कोढेर सारे विकल्प उपलब्ध करा सकते है. आईपीएल में पंड्या ने बैटिंग, फील्डिंग और बॉलिंग तीनों ही क्षेत्रों में शानदार प्रदर्शन किया था और उनकी कोशिश होगी कि यही प्रदर्शन अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में जारी रखें.

टीम के इंडिया के उप कप्तान
हार्दिक अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में टीम इंडिया के उपकप्तान होंगे. इससे पहले ऋिषभ पंत को टीम का उप कप्तान बनाया गया था और केएल राहुल टीम की कप्तानी करने वाले थे लेकिन इंजरी के चलते राहुल इस सीरीज से बाहर हो चुके हैं.

यह भी पढ़ें : हार्दिक के जज्बे के फैन हुए हरभजन, बोले- भविष्य में भारत की अगुआई कर सकता है

यह भी पढ़ें : 23 साल के भारतीय गेंदबाज के मुरीद  हुए इरफान, बोले- इसके सामने धोनी और हार्दिक की भी नहीं चलती

IPL में जबरदस्त प्रदर्शन 

हार्दिक के साथ भी अक्सर इंजरी की समस्या देखी गई है लेकिन फिलहाल वे पूरी तरह फिट हैं और आईपीएल से शानदार फॉर्म में हैं. आईपीएल में हार्दिक ने 15 मैचों में 487 रन बनाए थे और फाइनल मैच में शानदार गेंदबाजी कर अपनी टीम को खिताबी जीत दिलाई थी. इरफान ने आगे कहा, ‘पांड्या एक शानदार खिलाड़ी हैं, उन्होंने आईपीएल सीजन में गुजरात टाइटंस का नेतृत्व किया और जीत के साथ सीजन का समापन किया. टीम प्रबंधक पांड्या की फॉर्म से काफी प्रभावित हुए हैं.’

हार्दिक के अलावा अर्शदीप सिंह और उमरान मलिक पर भी सबकी निगाहें होंगी. हालांकि इन दोनों में से किसी प्लेइंग 11  में जगह मिलेगी यह तय नहीं है. यह देखना दिलचस्प होगा कि इन युवा खिलाड़ियों सीरीज में कितने मैच खेलने को मिलते हैं. पंत की कप्तानी पर भी फैंस की निगाहें जरूर होंगी.

Tags: Hardik Pandya, Irfan pathan

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.