हाइलाइट्स

पाक क्रिकेटर हारिस रऊफ ने किया साफ
उनकी पत्नी का नहीं है सोशल मीडिया अकाउंट
पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हैं हारिस रऊफ

नई दिल्ली. पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ (Haris Rauf) ने मॉडल मुजना मसूद मलिक (Muzna Masood Malik) के साथ बीते शनिवार को निकाह किया. इस दौरान स्टार क्रिकेटर की शादी में कई बड़े लोग शामिल हुए. इस पल की कुछ शानदार तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. शादी के एक दिन बाद रऊफ के साथ कुछ ऐसी अनहोनी हुई है जिसके बाद उन्हें खुद सामने आकर अब सफाई देनी पड़ रही है.

दरअसल, रऊफ की पत्नी मुजना मसूद मलिक के नाम से कई फर्जी अकाउंट बने हुए हैं, और इनसे उनकी तस्वीरें साझा की जा रही हैं. इन्हीं अकाउंट को लेकर उन्होंने सफाई दी है. रऊफ ने ट्वीट करते हुए बताया है कि उनकी पत्नी सोशल मीडिया पर सक्रिय नहीं हैं. उनके नाम से जो भी तस्वीरें साझा की जा रही हैं वो सब फर्जी हैं.

News18 Hindi

यह भी पढ़ें- बांग्लादेश से दो-दो हाथ करने के बाद अब इस टीम से भिड़ेगी टीम इंडिया, पढ़ें पूरा शेड्यूल

पाकिस्तानी क्रिकेटर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘सभी को नमस्कार. मैं बस यह कहना चाहता हूं कि मेरी पत्नी मुजना मसूद मलिक किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सक्रिय नहीं हैं. उनका कोई आधिकारिक अकाउंट नहीं है. कृपया वायरल हो रहे पोस्ट से सावधान रहें. आप सभी की दुआओं और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद.’

कौन हैं मुजना मसूद मलिक?

रऊफ की पत्नी मुजना मलिक एक फैशन मॉडल, टिकटॉक स्टार और सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर हैं. मुजना को इंस्टाग्राम पर करीब 52K से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. खबरों की माने तो रऊफ की पत्नी इंटरनेशनल इस्लामिक यूनिवर्सिटी इस्लामाबाद (IIUI) में बीएस मीडिया एंड कम्यूनिकेशन की स्टूडेंट हैं.

Tags: Haris Rauf, Pakistan, Pakistan cricket

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.