Glowing Skin With Galderma: अक्सर डर्मेटोलॉजिस्ट भी सलाह देते हैं कि स्ट्रीट फूड ज्यादा ऑयली होता है जिसकी वजह से स्किन पर मुंहासे कील और पिंपल्स निकल कर आ जाते हैं कई बार इनके निशान चेहरे की रंगत को बिगाड़ देते हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Shivani Kotnala | Updated on: 26 May 2022, 11:30:00 AM

Glowing Skin With Galderma

Glowing Skin With Galderma (Photo Credit: Social Media)

highlights

  • नाइट क्रीम, डे क्रीम के विक्लप हैं मौजूद
  • ग्राहक ऑनलाइन कर सकते हैं खरीददारी
  • नजदीकी मेडिकल स्टोर में आसानी से मौजूद

नई दिल्ली:  

Glowing Skin With Galderma: त्वचा पर दाग- मुंहासे, पिंपल्स जैसी समस्या आम है और गर्मियों में त्वचा से जुड़ी ये समस्या और बढ़ जाती है. धूल- मिट्टी और पॉल्युशन की वजह से स्किन डैमेज होती है वहीं कई बार इसकी बड़ी वजह बाहर का स्ट्रीट फूड भी होता है. अक्सर डर्मेटोलॉजिस्ट भी सलाह देते हैं कि स्ट्रीट फूड ज्यादा ऑयली होता है जिसकी वजह से स्किन पर मुंहासे कील और पिंपल्स निकल कर आ जाते हैं.

कई बार इनके दाग मुंहासों के निशान चेहरे की रंगत को बिगाड़ देते हैं तो कई बार यह दर्दनाक भी  होते हैं. अगर आप भी त्वचा से जुड़ी इन परेशानियों से जूझ रहे हैं तो इस आर्टिकल में आपको इन समस्याओं का रामबाण इलाज बताने जा रहे हैं. हम यहां गाल्डर्मा (Galderma) के प्रोडक्ट्स के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं.

जानें Galderma के बारे में 
गाल्डर्मा (Galderma) एक फार्मास्यूटिकल कंपनी है, जो स्कीन की समस्याओं के लिए बेहतरीन प्रोडक्ट्स तैयार करते हैं. कंपनी पहले नेस्ले और लोरियाल के बीच ज्वांइंट वेनचर के रूप में काम करती है. साल 2019 से कंपनी नेस्ले की सब्सिडरी कंपनी के रूप में काम कर रही है. कंपनी (Galderma) 100 से ज्यादा देशों में प्रोडक्ट्स को बेच ग्राहकों के विश्वास पर खरी उतरती है.

ये भी पढ़ेंः रात में सोने से पहले जरूर करें ये काम, रात को आएगी अच्छी और गहरी नींद

प्रोडक्ट्स भरोसा कर सकते हैं क्यों कि यह 41 सालों से ज्यादा समय से अपने प्रोडक्ट्स को लेकर विश्वसनियता बनाए हुए है, यहां तक कि डर्मेटोलॉजिस्ट भी गाल्डर्मा (Galderma) के प्रोडक्ट्स को आपकी स्किन के लिए बेहतर मानते हुए इस्तेमाल करने की सलाह देते हैं. 

ऑनलाइन कर सकते हैं खरीददारी
अलग- अलग लोगों की त्वचा भी अलग-अलग होती है ऐसे में अपनी स्किन की आम समस्या को दूर करने के लिए आप स्किन के अनुसार कंपनी (Galderma) का प्रोडक्ट चुन सकते हैं. इसके लिए कंपनी प्रोडक्ट्स को ऑनलाइन मोड से भी खऱीदने विकल्प देती है.
प्रोडक्ट्स की है भरमार
स्कैल्प से जुड़ी समस्याओं के लिए कंपनी (Galderma) शैंपू सिरम जैसे प्रोडक्ट्स पेश करती है वहीं सभी तरह की स्किन के लिए कंपनी नाइट क्रीम, सन्सक्रीम, सॉप, डे क्रीम और मॉश्चराइजर का विकल्प पेश करती है. Cetaphil के प्रोडक्ट्स भी कंपनी द्वारा ही बनाए जाते हैं जिन्हें ऑनलाइन या नजदीकी मेडिकल स्टोर से खरीदा जा सकता है.





संबंधित लेख

First Published : 26 May 2022, 11:30:00 AM



For all the Latest Lifestyle News, Fashion News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.




Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.