नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेटर तानिया भाटिया ने बुधवार को लंदन के होटल प्रबंधन को उनके साथ हुई लूटपाट की शिकायत का जवाब नहीं देने के लिए फटकार लगाते हुए पूछा गया है कि क्या प्रबंधन द्वारा कोई कार्रवाई की गई है. इंग्लैंड के खिलाफ भारत की सीरीज जीत के बाद विकेटकीपर-बल्लेबाज ने सप्ताह की शुरुआत में एक सोशल मीडिया पोस्ट में लंदन में अपने होटल के कमरे से चोरी के सामान का मुद्दा उठाया था.

24 वर्षीय क्रिकेटर के अनुसार, उनके निजी कमरे में कोई गया था. कमरे से उनका बैग और ज्वैलरी चुरा ली गई थी. इस घटना से वह हैरान और निराश थीं. इसकी शिकायत उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये भी की थी. तानिया ने ट्वीट किया था, ”मैरियट होटल लंदन मैडा वेले प्रबंधन में हैरान और निराश हूं. कोई मेरे निजी कमरे में गया. मेरा बैग कैश, कार्ड, घड़ी और ज्वैलरी चुरा ली गई. मैं भारतीय महिला क्रिकेट टीम का हिस्सा हूं और टूर्नामेंट के दौरान इस होटल में रह रही थी. @MarriottBonvoy @Marriott. बहुत ही असुरक्षित.”

भारत-पाकिस्तान 7 अक्टूबर को फिर होंगे आमने-सामने, जानें कब-कैसे-कहां देखें मुकाबला

उन्होंने आगे लिखा, ”इस मामले की शीघ्र जांच और समाधान की उम्मीद है. @ECB_cricket के पसंदीदा होटल पार्टनर में सुरक्षा का ऐसा अभाव आश्चर्यजनक है. आशा है कि वे भी संज्ञान लेंगे.”

अब एक फॉलो-अप ट्वीट में भारत की खिलाड़ी ने कहा कि उन्हें अभी तक प्रबंधन से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है और यह बहुत निराशाजनक है. तानिया भाटिया ने दोबारा ट्वीट करते हुए लिखा, ”मुझे अभी भी होटल प्रबंधन, @Marriott से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है. यह काफी निराशाजनक है. मेरे कमरे से चुराई गई चीजें मेरे लिए मूल्यवान और महत्वपूर्ण दोनों थीं. क्या चोरी के बाद से कोई कार्रवाई की गई है? एक अपडेट की बहुत सराहना की जाएगी.”

तानिया भाटिया विजयी भारतीय महिला क्रिकेट टीम का हिस्सा थीं, जिसने तीन मैचों की वनडे सीरीज में इंग्लैंड को 3-0 से हराया था. हालांकि, वह उन खेलों में से किसी में भी शामिल नहीं हुई थी.

Tags: Indian women cricketer, Women cricket

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.