हाइलाइट्स

ओपनर शेफाली वर्मा ने जड़े 44 गेंदों में 55 रन
वर्मा के टी20 इंटरनेशनल करियर में 1000 रन पूरे
जीत के बाद स्मृति मंधाना ने कहा टोटल परफॉमेंस

नई दिल्ली: पिछले मुकाबले में पाकिस्तान से हार के बाद भारतीय महिला टीम ने एशिया कप के पांचवें लीग मुकाबले में बांग्लादेश को 59 रनों से हराया है. टॉस जीतकर भारतीय महिला टीम ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और 159 रन बनाकर स्कोर डिफेंड करने में कामयाब रही. मैच के बाद कप्तान स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) ने टीम के प्रदर्शन को टोटल परफॉर्मेंस बताया है.

मंधाना ने कहा है, ‘पिछले मैच में निराशा थी, उस हार के बाद वापसी करते हुए अच्छा लग रहा है. हमें अपनी लड़कियों पर गर्व है. आज के मैच में हमारा टीम टोटल परफॉर्मेंस था. शेफाली ने अच्छी बल्लेबाजी की और जोमिमा ने भी अच्छा खेला. हम बल्लेबाजी करते हुए और 10 रन बना सकते थे. हमें लगातार डॉट गेंद डालते रहना था. हमें उनके बल्लेबाजों की गलती का इंतजार करना था. जो उन्होंने किया. हमारे गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की.’

Women Asia Cup 2022: 18 साल की शेफाली वर्मा ने तोड़ डाला वर्ल्ड रिकॉर्ड, टी20 इंटरनेशनल में रच दिया इतिहास

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय महिला टीम ने 159 रन बनाए. भारत की ओर से शेफाली वर्मा ने 55 रन बनाए. इसी के साथ उन्होंने टी20 इंटरनेशनल करियर के 1000 रन भी पूरे किए. स्मृति मंधाना ने 45 और जोमिमा रोड्रिगेज ने 35 रन बनाए. तीनों बल्लेबाजों ने टीम इंडिया के स्कोर को 159 रन तक पहुंचाया. बांग्लादेश की रूमाना अहमद ने 3 विकेट चटकाए.

बांग्लादेश महिला क्रिकेट टीम की ओर से ओपन करने आई फरगना हक और मुर्शीदा खातून ने क्रमशः 30 और 21 रन बनाए. वहीं कप्तान निगर सुल्ताना ने 36 रनों की पारी खेली. बांग्लादेश की अन्य सभी बल्लेबाज डबल डिजिट स्कोर करने में नाकामयाब रहीं. इसी के साथ पूरी टीम 100 रनों पर ऑल आउट हो गई. भारत की ओर से शेफाली वर्मा और दीप्ति शर्मा ने दो-दो विकेट चटकाए. भारत का अगला मुकाबला 10 अक्टूबर को थाईलैंड वूमेंस के साथ है.

Tags: Deepti Sharma, Indian Womens Cricket, Shefali Verma, Smriti mandhana, Women Asia Cup

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.