हाइलाइट्स

भारतीय क्रिकेट टीम को टी20 वर्ल्ड कप से पहले तगड़ा झटका लगा है
जसप्रीत बुमराह साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर हो चुके हैं
जसप्रीत बुमराह लंबे समय से स्ट्रेस फ्रैक्चर से परेशान हैं

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने टीम इंडिया के अनुभवी तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की चोट को लेकर बड़ा अपडेट दिया है. बुमराह इस समय स्ट्रेस फ्रैक्चर से परेशान हैं. वह साउथ अफ्रीका के खिलाफ 3 मैचों की घरेलू टी20 सीरीज से भी बाहर हो गए हैं. टी20 वर्ल्ड कप से पहले मैच विनर गेंदबाज के चोटिल होने से टीम इंडिया को तगड़ा झटका लगा है.

पीटीआई के मुताबिक गुरुवार को बताया गया कि जसप्रीत बुमराह स्ट्रेस फ्रैक्चर की वजह से टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं और उन्हें इससे उबरने में लगभग 6 महीने लग सकते हैं. पीठ की चोट की वजह से बुमराह एशिया कप 2022 से भी बाहर रहे थे. उन्होंने हाल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 मैचों की घरेलू टी20 सीरीज में वापसी की थी. हालांकि वह पहला टी20 मैच नहीं खेल सके थे.

यह भी पढ़ें:टीम इंडिया का गुवाहाटी पहुंचने पर पारंपरिक अंदाज में हुआ वेलकम… BCCI ने शेयर किया VIDEO

T20 World Cup होगा रोमांचक… ICC के 5 नए नियम साबित हो सकते हैं गेम चेंजर

सौरव गांगुली ने जसप्रीत बुमराह की फिटनेस को लेकर स्पोर्ट्स से कहा, ‘ जसप्रीत बुमराह अभी टी20 वर्ल्ड कप से बाहर नहीं हुए हैं. वर्ल्ड कप के शुरू होने में अभी कुछ समय है.’ इससे पहले बीसीसीआई ने शुक्रवार को विज्ञप्ति जारी कर जसप्रीत बुमराह के साउथ अफ्रीका के खिलाफ घरेलू सीरीज से बाहर होने की जानकारी दी. बीसीसीआई ने बयान में कहा कि बुमराह साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के बाकी बचे मुकाबलों से बाहर हो गए हैं.

Tags: Hindi Cricket News, Jasprit Bumrah, Sourav Ganguly, T20 World Cup, T20 World Cup 2022

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.