हाइलाइट्स

तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह बैक स्ट्रेस फ्रैक्चर की वजह से टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गए.
इस खबर के बाद क्रिकेट फैंस में मायूसी छा गई और इसे भारत के लिए बड़ा नुकसान बताया.
IPL सनसनी और 100 मील की स्पीड से गेंदबाजी करने वाले उमरान मलिक ट्रेंड कर रहे हैं.

नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया में अगले महीने होने वाले टी20 विश्व कप से पहले भारत को करारा झटका लगा है, क्योंकि तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह बैक स्ट्रेस फ्रैक्चर की वजह से इस बड़े इवेंट से बाहर हो गए हैं. इस खबर के आने के बाद क्रिकेट फैंस में मायूसी छा गई और वह कहने लगे कि जीत चुके टी20 वर्ल्ड कप. फैंस ने इसे लेकर बीसीसीआई पर भी निशाना साधा और सोशल मीडिया पर भला बुरा कहा. इसके बाद आईपीएल सनसनी उमरान मलिक सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे, लोग उनके पक्ष में पोस्ट कर रहे हैं और बुमराह की जगह उन्हें टीम में लेने की बात कह रहे हैं.

इससे पहले, तिरुवनंतपुरम में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहले T20I से ठीक पहले भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने जानकारी दी थी कि बुमराह को मंगलवार को अभ्यास सत्र के दौरान पीठ दर्द की शिकायत के बाद बुधवार के मैच से बाहर रखा गया है.

उमरान मलिक, umran malik

उमरान मलिक ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं.

हालांकि, बीसीसीआई ने अभी तक बुमराह को बाहर करने के बारे में पुष्टि नहीं की है, लेकिन बुमराह के बाहर होने की रिपोर्ट्स सामने आते ही आईपीएल सनसनी उमरान मलिक ट्रेंड करने लगे.

Umran malik

आईपीएल सनसनी उमरान मलिक ट्रेंड कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें… VIDEO: अर्शदीप सिंह ने डेविड मिलर को लेकर कही दिलचस्प बात, कैच लेने के बाद गब्बर स्टाइल में क्यों ठोंकी ताल?

ये भी पढ़ें… टीम इंडिया की प्लेइंग XI में कई बदलाव, क्या भारत को पहले फील्डिंग का मिलेगा फायदा?

ये भी पढ़ें… VIDEO: अर्शदीप सिंह अफ्रीकी बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे, एक ओवर में 3 विकेट लेकर मचाया तहलका

umran malik

बीसीसीआई ने अभी तक बुमराह को बाहर करने के बारे में पुष्टि नहीं की है.

बता दें कि उमरान मलिक ने सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलते हुए में 100 मील की स्पीड से गेंदबाजी की और कई मैचों में जीत के हीरो भी रहे. विपक्षी टीम के बल्लेबाज भी उनसे खौफ खाने लगे. हालांकि इक्का दुक्का मैचों के सिवाय उन्हें अभी टीम में जगह नहीं दी गई है.

Tags: Hindi Cricket News, Jasprit Bumrah, Umran Malik

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.