नई दिल्ली. आईपीएल 2022 में अगर किसी युवा खिलाड़ी की सबसे ज्यादा चर्चा हुई है तो वो हैं उमरान मलिक. इस आईपीएल के बाद हर कोई उनकी बात कर रहा है. अब क्रिकेट फैंस को इंतजार है टीम इंडिया में उनके डेब्यू का. 23 साल के उमरान को इस बार अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टीम में चुना गया है. इसके बाद हर किसी के मन में बस एक ही सवाल था कि उमरान को प्लेइंग 11 में कब जगह मिलेगी. टीम इंडिया अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में 2-0 से पीछे है और अब उमरान के टीम इंडिया में शामिल होने की अटकलें तेज हो गई हैं.

गावस्कर उमरान के डेब्यू को लेकर ‘बेसब्र’
पूर्व महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर उमरान मलिक को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं. उन्होंने कहा कि अब वक्त आ गया है कि उन्हें टीम इंडिया के लिए खेलने का मौका मिले. गावस्कर ने कहा कि सचिन के बाद उमरान दूसरे ऐसे प्लेयर हैं जिन्हें देखकर वे एक्साइटेड होते हैं.

उमरान को भी डेब्यू का इंतजार
उमरान मलिक भी भारतीय टीम के लिए डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं. सीरीज शुरू होने से पहले ही उनकी काफी चर्चा हो रही है. अब भारतीय टीम के सीरीज में 2-0 से पिछड़ने के बाद उमरान को प्लेइंग 11 में जगह देने की मांग तेज हो चुकी है. कई दिग्गज क्रिकेटर उमरान को टीम में खिलाए जाने की वकालत कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें : सुनील गावस्कर बोले- 10 हजार के आंकड़े तक पहुंचना मांउट एवरेस्ट पर पहली बार चढ़ने जैसा था

उमरान में आईपीएल में अपने पेस से न केवल बल्लेबाजों को खूब परेशान किया था बल्कि सिलेक्टर्स को भी प्रभावित करने में कामयाब रहे और टीम इंडिया में सिलेक्ट हुए. उमरान के अलावा पंजाब किंग्स के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह के डेब्यू का भी फैंस को इंतजार है. अर्शदीप में अपनी सधी हुई गेंदबाजी से बल्लेबाजों को खूब परेशान किया था. आईपीएल 2022 में सिर्फ 10 विकेट लेने के बावजूद अर्शदीप में चयनकर्ताओं को इंप्रेस किया और टीम इंडिया में अपनी जगह बनाई. अब देखना दिलचस्प होगा कि टीम इंडिया के प्लेइंग 11 में इन दोनों खिलाड़ियों को कब जगह मिलेगी.

Tags: Ind vs sa, Sachin tendulkar, Sunil gavaskar, Umran Malik

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.