हाइलाइट्स

कैप्टन रोहित शर्मा पंत पर हुए आग बबूला
ड्रेसिंग रूम में जमकर सुनाई खरी खोटी
गैर जिम्मेदाराना शॉट खेलकर आउट हुए थे पंत

नई दिल्ली. एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) का एक बेहद ही रोमांचक मुकाबला बीते रविवार को भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच दुबई में खेला गया. इस मुकाबले में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए पाक टीम अपनी पिछली हार का बदला लेने में कामयाब रही. टीम के लिए पारी की शुरुआत करते हुए मोहम्मद रिजवान ने 51 गेंदों में 71 रनों की उम्दा अर्द्धशतकीय पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से छह चौके एवं बेहतरीन दो छक्के निकले. इसके अलावा मध्यक्रम में मोहम्मद नवाज ने महज 20 गेंदों में 42 रनों की विस्फोटक पारी खेली. इन दोनों खिलाड़ियों के उम्दा प्रदर्शन के बदौलत पाक टीम यह मुकाबला जीतने में कामयाब रही.

इससे पहले टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम की शुरुआत भी शानदार रही. टीम के लिए रोहित शर्मा (28) और केएल राहुल (28) ने पहले विकेट के लिए 5.1 ओवरों में 54 रनों की उम्दा अर्द्धशतकीय साझेदारी की. रोहित के आउट होने के बाद कोहली (60) ने एक छोर संभाले रखा. मैच के दौरान एक समय लग रहा था कि भारतीय टीम आसानी से 200 सौ का आकंड़ा पारी कर लेगी. हालांकि मध्यक्रम में कुछ खिलाड़ियों जल्दी आउट हो जाने की वजह से भारतीय टीम 181 रन के स्कोर तक ही पहुंच पाई.

यह भी पढ़ें- दीपक हुडा के लोग हुए दिवाने, 90 डिग्री शरीर को मोड़ते हुए जड़ दिया अजीबोगरीब शॉट, VIDEO

बीते कल अनुभवी बल्लेबाज दिनेश कार्तिक की जगह ऋषभ पंत को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया था. लोगों को उनसे काफी उम्मीदें थी, लेकिन वह अपनी गलत शॉट की वजह से आउट होकर पवेलियन चलते बने. पंत पाक स्पिनर शादाब खान की गेंद पर रिवर्स स्वीप मारने के प्रयास में कैच आउट हुए.

पंत के इस गैर जिम्मेदाराना शॉट से कैप्टन रोहित शर्मा भी काफी नाराज नजर आए. ड्रेसिंग रूम में उन्हें युवा विकेटकीपर खिलाड़ी को समझाते हुए देखा गया. बता ये कोई पहला मौका नहीं है जब पंत मैदान में सेट होने के बाद गैर जिम्मेदाराना शॉट खेलकर आउट हुए हैं. बीते कल उन्होंने टीम के लिए पांचवें क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए 12 गेंद में दो चौके की मदद से 14 रनों का योगदान दिया.

Tags: Asia cup, India Vs Pakistan, Rishabh Pant, Rohit sharma



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.