हाइलाइट्स

हार्दिक पांड्या ने भारत के लिए कई मैच जिताऊ पारियां खेली हैं
पहले सीजन में ही गुजरात टाइटंस को चैंपियन बनाने में कामयाब हुए थे

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने क्रिकेट की दुनिया में पिछले कुछ सालों में अपने प्रदर्शन के दम पर अलग ही पहचान बनाई है. उनकी गिनती इस वक्त दुनिया के बेहतरीन ऑलराउंडर में की जाती है. हाल में ही उन्होंने आईपीएल की नई टीम गुजरात टाइटंस की कप्तानी करते हुए टीम को खिताब जिताया था. वेस्टइंडीज के पूर्व ऑलराउंडर कायरन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने हालिया इंटरव्यू में हार्दिक की जमकर तारीफ की है.

पत्रकार विमल कुमार के यूट्यूब चैनल पर पोलार्ड ने हार्दिक के बारे में कहा,” पिछले कुछ महीनों से वो बुरे दौर से गुजर रहे थे, लेकिन अब उन्होंने अपने आप को पूरी तरह तैयार कर लिया है. मैं उनको कई सालों से जानता हूं और मुझे पता है कि वह कैसे काम करते हैं. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में उनका बेहतरीन प्रदर्शन और आईपीएल में चैंपियन बनने का सफर मेरे लिए आश्चर्य की बात नहीं है.

दीपक चाहर दक्षिण अफ्रीका वनडे सीरीज से बाहर, वाशिंगटन सुंदर को मिला मौका

उन्होंने आगे कहा,” हार्दिक के जैसा खिलाड़ी सालों में एक बार आने वाले खिलाड़ी हैं. वह एक शानदार क्रिकेटर हैं. उनके जैसा क्रिकेटर सालों में एक बार आते हैं. मैं उनको भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता हूं. आप सब को उनके खेल का आनंद लेना चाहिए.”

बता दें कि कायरन पोलार्ड और हार्दिक पंड्या ने करीब 6 साल तक साथ खेला है. दोनों 2015 से लेकर 2021 तक आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस का हिस्सा रहे. इन दोनों खिलाड़ियों के दम पर रोहित शर्मा की अगुआई वाली मुंबई आईपीएल में कई बार विजेता बनी हैं.

पाकिस्तान के बाबर आजम की बेमिसाल पारी, कर ली विराट कोहली और रोहित शर्मा के रिकॉर्ड की बराबरी

हार्दिक अभी शानदार फॉर्म में चल रहे है. वह साउथ अफ्रीका के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज का हिस्सा नहीं थे. ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आगामी टी20 विश्व कप के लिए वह टीम इंडिया के लिए सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ियों में से एक हैं. भारत अपनी शुरुआत विश्व कप में पाकिस्तान के साथ पहले मुकाबले से करेगा.

Tags: Gujarat Titans, Hardik Pandya, Kieron Pollard, T20 World Cup

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.