हाइलाइट्स

विकेटकीपर ऋषभ पंत ने 4 अक्टूबर को अपना 25वां बर्थडे सेलिब्रेट किया
अभिनेत्री उर्वशी रौतेला एशिया कप के दौरान स्टेडियम में नजर आई थींं
उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के बीच सोशल मीडिया पर वॉर जगहजाहिर है

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) 25 साल के हो गए. पंत को बर्थडे पर दुनियाभर से बधाई मिली. बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला भी बधाई देने में पीछे नहीं रहीं. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर पंत का नाम लिए बगैर उन्हें खास अंदाज में बर्थडे विश किया.

उर्वशी ने 4 अक्टूबर (ऋषभ पंत के बर्थडे वाले दिन) को इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो अपलोड किया. वीडियो में वह रेड ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. वह इस दौरान फ्लाइंग किस दे रही हैं. उन्होंने वीडियो का कैप्शन लिखा, Happy Birth Day. उन्होंने हालांकि किसी का नाम नहीं लिखा, लेकिन सोशल मीडिया पर लोग इसे ऋषभ पंत से जोड़कर देख रहे हैं.

यह भी पढ़ें:बला की खूबसूरत महिला क्रिकेटर क्यों है सुर्खिंयो में? वजह जानकर आप भी कहेंगे ‘भई वाह!’

Happy B’Day Imran Khan: प्ले ब्वॉय की छवि, राष्ट्रपति के कहने पर संन्यास से लौटा और फिर टीम को बना दिया वर्ल्ड चैंपियन

…तब उर्वशी ने 10 घंटे इंतजार की बात कही थी
लोगों ने वीडियो देखने के बाद मजे लेने शुरू कर दिए. एक यूजर ने लिखा, ‘ हैप्पी बर्थडे मिस्टर RP, समझ रहे हो ना? दूसरे ने लिखा, ‘ अब कुछ नहीं होने वाला दीदी.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ लौट आओ छोटू भैया.’ उर्वशी ने हाल में एक इंटरव्यू में RP शब्द का इस्तेमाल करते हुए कहा था कि उन्होंने इस शख्स को होटल में लगभग 10 घंटे इंतजार करवाया था. उर्वशी के इस इंटरव्यू के वायरल होने के बाद ऋषभ पंत ने भी बिना किसी का नाम लिए इसे झूठा और बकवास बताया था. उर्वशी ने फिर पंत को छोटू भैया तक कहा था और उन्हें क्रिकेट पर फोकस करने की सलाह दी थी.

उर्वशी एशिया कप में स्टेडियम में नजर आई थीं
उर्वशी रौतेला हाल में एशिया कप में दुबई भी गई थीं. उन्हें भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबले में स्टेडियम के अंदर मैच का लुत्फ उठाते हुए देखा गया था. इतना कुछ होने के बाद उर्वशी ने ऑन कैमरा पंत से माफी भी मांगी थी. पंत कुछ ही दिन में ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होंगे जहां उन्हें टी20 वर्ल्ड कप में हिस्सा लेना है.

Tags: India cricket team, Rishabh Pant, Team india, Urvashi Rautela



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.