नई दिल्ली. इंडिया लीजेंड्स शनिवार को इस साल की रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के पहले मैच में साउथ अफ्रीका लीजेंड्स के खिलाफ अपने खिताब बचाने की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं. इंडिया लीजेंड्स और साउथ अफ्रीका लीजेंड्स के बीच मैच कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जाएगा. सचिन तेंदुलकर की अगुवाई में, इंडिया लीजेंड्स में भारतीय टीम के पूर्व स्टार खिलाड़ियों की लंबी फेहरिस्त है. टीम में युवराज सिंह, हरभजन सिंह, इरफान पठान, मुनाफ पटेल, प्रज्ञान ओझा और विनय कुमार जैसे खिलाड़ी शामिल हैं.

दूसरी ओर, दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स टीम में लांस क्लूजनर, मखाया नतिनी और जोहान बोथा जैसे पूर्व सितारे हैं. टीम की अगुवाई अपने समय के बेस्ट फील्डर रहे जोंटी रोड्स करेंगे. सचिन तेंदुलकर की अगुवाई वाली टीम 14 सितंबर को अपने अगले मैच में वेस्टइंडीज की दिग्गज टीम से भिड़ेगी. यह मैच भी ग्रीन पार्क स्टेडियम पर खेला जाना है.

‘हनीमून टाइम खत्म, यह राहुल द्रविड़ के लिए कठिन समय’ : सबा करीम ने भारत की तैयारियों पर उठाए सवाल

इस सीज़न की रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज़ में आठ टीमें हिस्सा ले रही हैं और इस दौरान 23 मैच चार अलग-अलग स्थानों-देहरादून, कानपुर, इंदौर और रायपुर में खेले जाएंगे.

इंडिया लीजेंड्स और साउथ अफ्रीका लीजेंड्स के बीच शनिवार के रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 मैच को लेकर सारी जानकारी, जो आपके लिए जानना जरूरी है:

सवाल: इंडिया लीजेंड्स (IN-L) और साउथ अफ्रीका लीजेंड्स (SA-L) के बीच रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 मैच किस तारीख को खेला जाएगा?
जवाब: इंडिया लीजेंड्स और साउथ अफ्रीका लीजेंड्स के बीच रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 का मैच शनिवार 10 सितंबर को होगा.

सवाल: रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज़ 2022 मैच इंडिया लीजेंड्स (IN-L) बनाम साउथ अफ्रीका लीजेंड्स (SA-L) कहां खेला जाएगा?
जवाब: इंडिया लीजेंड्स और साउथ अफ्रीका लीजेंड्स के बीच मैच कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जाएगा.

सवाल: रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज़ 2022 में इंडिया लीजेंड्स (IN-L) बनाम साउथ अफ्रीका लीजेंड्स (SA-L) मैच किस समय शुरू होगा?
जवाब: इंडिया लीजेंड्स और साउथ अफ्रीका लीजेंड्स के बीच मैच भारतीय समय के मुताबिक शाम 7:30 बजे शुरू होगा.

Tags: Sachin tendulkar, Yuvraj singh

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.