हाइलाइट्स

इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 7 मैचों की टी20 सीरीज में हराया
आखिरी टी20 में इंग्लैंड ने बनाए थे 209 रन.
पाकिस्तान की टीम 142 रन ही बना पाई.

नई दिल्ली. पाकिस्तान क्रिकेट टीम को इंग्लैंड के खिलाफ अपने घर पर टी20 सीरीज में हार का सामना करना पड़ा है. रविवार को निर्णायक मुकाबले में इंग्लैंड ने 67 रन से जीत हासिल कर 4-3 से सीरीज अपने नाम की. मेहमान टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 3 विकेट पर 209 रन बनाए थे. जवाब में पाकिस्तान की टीम 8 विकेट पर 142 रन ही बना पाई. मैच के दौरान फैंस बल्लेबाजों से नाराज नजर आए और जमकर उनकी हूटिंग की. इस बात से पाकिस्तान के बल्लेबाज इमाम उल हक बेहद खफा हैं.

टी20 विश्व कप से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम के घर पर लगातार दूसरी सीरीज में हार मिला है. पहले ऑस्ट्रेलिया और अब इंग्लैंड ने उनको घर पर जाकर हराया. हालांकि ऑस्ट्रेलिया एक मात्र टी20 खेलने ही पाकिस्तान पहुंची थी. सात मैचों की सीरीज के आखिरी मुकाबले में इंग्लैंड और पाकिस्तान 3-3 की बराबरी पर उतरी थी. डाविड मलान के 78 और हेरी ब्रूक के 46 इंग्लैड ने 209 रन का स्कोर खड़ा किया. पाकिस्तान के 7 बल्लेबाज दहाई अंक तक भी नहीं पहुंचे. शान मसूद ने 43 गेंद पर 56 रन बनाए लेकिन यह पारी जीत के लिए काफी नहीं थी.

मैच के दौरान हुई पाकिस्तानी खिलाड़ी की हूटिंग

पाकिस्तान के बल्लेबाज इमाम उल हक ने एक वीडियो शेयर करते हुए फैंस से अपील की है कि वह खिलाड़ियों की हूटिंग ना करें. मैच के दौरान कुछ फैंस बल्लेबाज में फ्लॉप होने पर हूटिंग करते नजर आए. इस पर इनाम ने लिखा, मैं फैंस के गुजारिश करूंगा कि किसी भी खिलाड़ी के साथ ऐसी चीजें ना करें. इससे खिलाड़ी के स्वास्थ पर बुरा प्रभाव पड़ सकता है. चाहे नतीजा जो भी हो आप उनको हमेशा ही अपना समर्थन देने की कोशिश करें. हम आपके लिए ही खेलते हैं, हम पाकिस्तान के लिए खेलते हैं.

Tags: Pakistan cricket team, Pakistan vs England



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.