हाइलाइट्स

रोहित शर्मा ने पाकिस्तान के खिलाफ 16 गेंद में 28 रन ठोके थे
भारतीय कप्तान ने मैच के बाद पाकिस्तानी फैंस के साथ सेल्फी ली

नई दिल्ली. भारत को एशिया कप-2022 के ग्रुप स्टेज में तो पाकिस्तान को हरा दिया था, लेकिन सुपर-4 के मुकाबले में टीम इंडिया के हाथ मायूसी आई. पाकिस्तान ने एक गेंद रहते भारत को 5 विकेट से हरा दिया. यह टूर्नामेंट में भारत की पहली हार रही. हालांकि, इस हार के बावजूद भारतीय खिलाड़ियों ने फैंस का दिल जीत लिया. खासतौर पर पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के फैंस की टीम इंडिया के सितारा खिलाड़ियों ने मुराद पूरी की.

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा मैच खत्म होने के बाद स्टेडियम से बाहर निकलकर टीम बस में बैठने जा रहे थे तो पाकिस्तानी फैंस ने उनसे ऑटोग्राफ और सेल्फी की गुजारिश की. हार के बावजूद रोहित मुस्कुराते हुए पाकिस्तानी फैंस के बीच पहुंचे और उनके साथ सेल्फी ली और टीम इंडिया की जर्सी पर ऑटोग्राफ भी दिया. इसी दौरान रोहित के साथ कुछ ऐसा हुआ कि उनकी तो उनकी उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश में जुटे पाकिस्तानी फैंस की भी हंसी फूट पड़ी.

दरअसल, रोहित सेल्फी लेने के साथ ही फैंस से हाथ भी मिला रहे थे. इसी दौरान एक पाकिस्तानी फैन ने सेल्फी लेने के दौरान रोहित का हाथ पकड़ लिया. वो काफी देर तक रोहित का हाथ पकड़ा रहा. आखिरकार भारतीय कप्तान को कहना पड़ा- अरे हाथ तो छोड़ दो. बस, रोहित के ऐसा कहते ही वहां खड़े लोगों की हंसी निकल पड़ी और सेल्फी लेने वाला फैन भी अपनी हंसी नहीं रोक पाया.

Asia Cup के डेब्यू मैच में हार के बावजूद जीता दिल, लंबी रेस का घोड़ा है ये भारतीय क्रिकेटर

Asia Cup: विराट कोहली और रिजवान सहित 5 खिलाड़ी प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट की रेस में, बचे मैच अहम

रिजवान ने 71 रन की पारी खेली
भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ सुपर-4 मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए 181 रन बनाए थे. टीम इंडिया को रोहित शर्मा और केएल राहुल ने अच्छी शुरुआत दिलाई थी. रोहित ने तेजतर्रार 28 रन की पारी खेली. हालांकि, इन दोनों के आउट होने के बाद मिडिल ओवर में बाकी बल्लेबाज तेजी से रन बनाने के चक्कर में एक-एककर आउट होते गए. ऐसे में दूसरे छोर पर टिके विराट कोहली भी खुलकर बल्लेबाजी नहीं कर पाए और भारत 181 रन ही बना पाया. विराट ने 60 रन की पारी खेली. पाकिस्तान ने मोहम्मद रिजवान (71) और मोहम्मद नवाज (42) की पारी के दम पर एक गेंद रहते ही भारत से यह मुकाबला 5 विकेट से जीत लिया. भारत का अगला मुकाबला 6 सितंबर को श्रीलंका से है.

Tags: Asia cup, India Vs Pakistan, Mohammad Rizwan, Rohit sharma

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.