नई दिल्ली. भारत के पूर्व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी अमित मिश्रा हाल ही में ट्विटर पर अपने मजाकिया जवाबों के लिए इंटरनेट पर काफी मशहूर हो रहे हैं. पाकिस्तान के खिलाफ अफगानिस्तान के मैच से पहले लेग स्पिनर ने ट्विटर पर एक पोस्ट डाला था कि अगर अफगानिस्तान एशिया कप के सुपर फोर में पाकिस्तान को हरा देता है तो वह पूरे सप्ताह अफगानी चाप खाएंगे. लेकिन अफगानिस्तान की हार के बाद एक पाकिस्तानी अभिनेत्री ने अमित मिश्रा को उनके इस ट्वीट के लिए ट्रोल किया. पर पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने अपने जवाब से इस अभिनेत्री की बोलती बंद कर दी है.

पाकिस्तानी अभिनेत्री और सामाजिक कार्यकर्ता सेहर शिनवारी ने अमित मिश्रा के इस ट्वीट पर जवाब देते हुए पूर्व क्रिकेटर पर कटाक्ष करने की कोशिश की. उन्होंने ट्वीट किया कि अब मिश्रा को इसके बजाय पूरे हफ्ते ‘गाय का गोबर’ खाना पड़ेगा. दरअसल, पाकिस्तान ने एशिया कप 2022 में सुपर 4 के रोमांचक मुकाबले में अफगानिस्तान को एक विकेट से मात दी. अफगानिस्तान की इस हार के साथ ही भारत के फाइनल में पहुंचने की उम्मीद भी पूरी तरह से खत्म हो गई.

रोहित शर्मा से लेकर रहमनुल्लाह गुरबाज तक… भारत- अफगानिस्तान मैच में 7 खिलाड़ी जो बढ़ा सकते हैं टेंशन

अमित मिश्री ने भी शिनवारी के ट्वीट का जबर्दस्त जवाब दिया और उनकी बोलती बंद कर दी. अमित मिश्रा ने शिनवारी के ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा, ”उनका पाकिस्तान आने का कोई इरादा नहीं है.” सोशल मीडिया अमित मिश्रा का जवाब जमकर वायरल हो रहा है और फैन्स भी इस पर काफी मजे ले रहे हैं.

बता दें कि पाकिस्तान के हाथों अफगानिस्तान की हार के साथ ही भारत का एशिया कप 2022 के फाइनल के लिए क्वॉलिफाई करने का सपना अब खत्म हो गया है. अफगानिस्तान ने पाकिस्तान को प्रतिबंधित करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ दिया, लेकिन मैच के अंतिम ओवर में नसीम शाह के लगातार दो छक्कों ने खेल को अफगानिस्तान के हाथ से छीन लिया.
IND v AFG: साख की लड़ाई में जीत से विदाई चाहेगी रोहित शर्मा एंड कंपनी, अफगानिस्तान के खिलाफ क्या कहते हैं आंकड़े?

टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद भारत अब 8 सितंबर (गुरुवार) को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में अफगानिस्तान के खिलाफ खेलेगा. सुपर फोर में बिना किसी जीत के साथ दोनों टीमें इस राउंड में अपनी पहली जीत के लिए उतरेंगी. फाइनल के लिए क्वॉलिफाई करने की कोई उम्मीद नहीं होने के कारण टीम इंडिया कुछ खिलाड़ियों को बदल सकती है, क्योंकि उनकी नजर अब टी20 विश्व कप पर है. दूसरी ओर, अफगानिस्तान के अपने प्लेइंग इलेवन में बदलाव की संभावना नहीं है.

Tags: Amit mishra, Asia cup, India Vs Pakistan, Off The Field

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.